विज्ञापन
Story ProgressBack

IPS Transfer List: राजस्थान में 7 IPS अफसरों का तबादला, कई जिलों के SP बदले, देखें पूरी लिस्ट

IPS Transfer List: राजस्थान की अफसरशाही में फेरबदल का दौर जारी है. बुधवार शाम सरकार ने कई जिलों के एसपी सहित 7 आईपीएस अफसरों का तबादला किया है.

Read Time: 2 min
IPS Transfer List: राजस्थान में 7 IPS अफसरों का तबादला, कई जिलों के SP बदले, देखें पूरी लिस्ट
राजस्थान में 7 आईपीएस अधिकारियों का तबादला.

IPS Transfer List: लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में अधिकारियों के तबादले का सिलसिला जारी है. बुधवार देर शाम भजनलाल सरकार ने फिर से प्रशासनिक फेरबदल किया है. राजस्थान में 7 IPS अधिकारियों का तबादला किया गया है. इसमें कई जिलों के एसपी भी शामिल हैं. धौलपुर के एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय को करौली जिले का एसपी बनाया गया है. उनकी जगह पर धौलपुर में सुमित मेहरडा को एसपी बनाया गया है. इसके अलावा बालोतरा, डूंगरपुर, प्रतापगढ़ और करौली जिले के एसपी को भी बदला गया है. 

बालोतरा एसपी अभिजीत सिंह बने सीआईडी क्राइम ब्रांच के एसपी

2012 बैच के आईपीएस अधिकारी और बालोतरा के एसपी अभिजीत सिंह को सीआईडी क्राइम ब्रांच का एसपी बनाया गया है. 2012 बैच के आईपीएस अधिकारी डूंगरपुर एसपी श्याम सिंह को पुलिस आयुक्तालय में पुलिस उपायुक्त बनाया गया है. इसके अलावा 2014 बैच की आईपीएस ऑफिसर मोनिका सेन को डूंगरपुर का चार्ज दिया गया है. मोनिका अभी पुलिस आयुक्तालय में पुलिस उपायुक्त थीं. 

राजस्थान में 7 आईपीएस अधिकारियों का तबादला.

राजस्थान में 7 आईपीएस अधिकारियों का तबादला.


सीआईडी क्राइम ब्रांच के एसपी 2014 बैच के आईपीएस अफसर लक्ष्मण दास को प्रतापगढ़ का एसपी बनाया गया है. जबकि प्रतापगढ़ के एसपी 2018 बैच के अधिकारी कुदन कंवारिया को बालोतरा का एसपी बनाया गया है. 

वहीं धौलपुर के एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय को करौली तो करौली के एसपी सुमित मेहरडा को धौलपुर का एसपी बनाया गया है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में ट्रांसफर के नाम पर मजाक! इस जिले में 13 दिन में तीन बार ASP का तबादला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close