विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur Fire: जयपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत, CM भजन लाल शर्मा ने जताया दुख

​Jaipur Fire Incident: जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके में स्थित एक मकान में अचानक आग लगने के कारण 5 लोग जिंदा जल गए. प्रथम दृष्टि से हादसे के कार सिलेंडर में ब्लास्ट बताया जा रहा है. लेकिन मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंचकर जांच कर रही है.

Jaipur Fire: जयपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत, CM भजन लाल शर्मा ने जताया दुख
जयपुर में 5 लोग जिंदा जले.

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके में गुरुवार सुबह एक मकान में आग लगने से भीषण हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई. जबकि कुछ लोग घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने भी इस घटना पर अपनी संवेदना व्यक्त की है.

सीएम भजन लाल शर्मा ने एक्स पर लिखा, 'जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग की चपेट में आने से 5 नागरिकों के असामयिक निधन का समाचार हृदय विदारक है. परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने हेतु निर्देश भी दिए गए हैं.'

मरने वालों में 3 बच्चे और उनके माता-पिता शामिल हैं. आग लगने के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चला है. लेकिन प्रथम दृष्यता से सिलिंडर की वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची तब तक आग भीषण रूप ले चुकी थी. इस कारण आग पर काबू पाए जाने से पहले ही 5 लोग जिंदा जल गए, और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. यादव मार्केट के पास हुई घटना की जांच के लिए अब फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. जांच के बाद ही हादसे के कारण का खुलासा हो पाएगा. वहीं पांचों लोगों की शव को अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Jaipur Fire: जयपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत, CM भजन लाल शर्मा ने जताया दुख
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;