विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur Viral Video: बेटे के सामने पिता को बेरहमी से पीटने वाले दोनों कांस्टेबल सस्पेंड, ADCP को सौंपी गई जांच

बेटे के सामने पिता की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कमिश्नर ने इस पर एक्शन लिया. इसके बाद डीसीपी ने दोनों कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया और एडीसीपी को मामले की जांच सौंप दी.

Read Time: 2 min
Jaipur Viral Video: बेटे के सामने पिता को बेरहमी से पीटने वाले दोनों कांस्टेबल सस्पेंड, ADCP को सौंपी गई जांच
बेटे के सामने पिता को पिटते पुलिसकर्मी.

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें पुलिस के कुछ जवान एक शख्स की बेरहमी से पिटते हुए नजर आ रहे थे. इस दौरान मासूम बच्चा पुलिसकर्मियों के पैर पकड़ कर गिड़गड़ाते हुए रुकने की गुहार लगा रहा था, लेकिन इसके बाद भी पुलिस वाले पिटाई बंद नहीं कर रहे थे. लेकिन इस वायरल वीडियो पर अब एक्शन हो गया है. 

कमिश्नर के आदेश पर DCP ने किया सस्पेंड

बेटे के सामने पीड़ित सीए चिरंजीलाल में साथ मारपीट करने वाले हेड कांस्टेबल सुनील और कांस्टेबल राजपाल को सस्पेंड कर दिया गया है. डीसीपी (वेस्ट) अमित कुमार ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करते हुए एडिशनल डीसीपी गुरुशरण राव को प्रकरण की जांच सौंप दी है. वायरल वीडियो के आधार पर जयपुर पुलिस कमिशनर के निर्देशों पर डीसीपी ने ये एक्शन लेते हुए दोनों कांस्टेबलों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है.

एडिशनल डीसीपी को सौंपी जांच की जिम्मेदारी

बताया जा रहा है कि ये पारिवारिक विवाद का मामला था, जिस मामले में कार्रवाई करते हुए भांकटरोटा थाना क्षेत्र के जयसिंहपुरा पुलिस ने पहले सीए से मारपीट की और फिर परिवार के 4 लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले गई. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग के आला अधिकारी हरकत में आए और आरोपियों पर सख्त एक्शन लिया और पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी एडिशनल डीसीपी को सौंप दी गई.

आखिर क्या है पूरा मामला?

बताया गया कि जयसिंहपुरा निवासी चिरंजीलाल प्राइवेट कंपनी में सीए है. उनकी शादी 9 साल पहले डिंपल के साथ हुई थी. दोनों के बीच 1 साल से विवाद चल रहा था. मंगलवार को डिंपल ने ससुराल पहुंची और परिवार की ग़ैर मौजूदगी में मकान का ताला तोड़ने की कोशिश की. पड़ोसियों ने इसकी सूचना चिरंजीलाल को दी तो चिरंजीलाल मौके पर आकर रोकने की कोशिश की तो पुलिसकर्मियों ने चिरंजीलाल के साथ मारपीट शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें:- पैर पकड़कर गिड़गिड़ाता रहा मासूम, फिर भी CA पिता को पिटती रही पुलिस... खाकी की बेरहमी का वीडियो वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close