विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान विधानसभा के मुख्य सचेतक बनाए गए जालोर के BJP विधायक जोगेश्वर गर्ग, मिलेगा कैबिनेट मंत्री का दर्जा

Jalore BJP MLA Jogeshwar Garg: राजस्थान में जालोर के भाजपा विधायक जोगेश्वर गर्ग को सरकार का मुख्य सचेतक बनाया गया है. जोगेश्वर गर्ग विधानसभा में सरकार का फ्लोर मैनेजमेंट संभालेंगे.

Read Time: 2 min
राजस्थान विधानसभा के मुख्य सचेतक बनाए गए जालोर के BJP विधायक जोगेश्वर गर्ग, मिलेगा कैबिनेट मंत्री का दर्जा
जालोर के भाजपा विधायक जोगेश्वर गर्ग जिन्हें बनाया गया विधानसभा का मुख्य सचेतक.

Jalore BJP MLA Jogeshwar Garg: राजस्थान में जालोर के भाजपा विधायक जोगेश्वर गर्ग को सरकार का मुख्य सचेतक बनाया गया है. जोगेश्वर गर्ग विधानसभा में सरकार का फ्लोर मैनेजमेंट संभालेंगे. मुख्य सचेतक बनाए जाने के साथ ही जोगेश्वर गर्ग को कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिल गया है.इससे पहले की अशोक गहलोत सरकार में  महेश जोशी मुख्य सचेतक थे. बीजेपी राजस्थान ने इस संबंध में सोशल मीडिया मंच एक्स पर जानकारी साझा करते हुए लिखा कि जालोर विधानसभा से विधायक जोगेश्वर गर्ग को को मुख्य सचेतक (राजस्थान विधानसभा) नियुक्त होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ.

मालूम हो कि जोगेश्वर गर्ग आरएसएस के करीबी माने जाते हैं.  अब विधानसभा के मुख्य सचेतक के रूप में वो अपनी भूमिका निभाएंगे. इस जिम्मेदारी के साथ ही उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिल गया है. 

जालौर विधानसभा चुनाव 2023 में जोगेश्वर गर्ग को 47.24 प्रतिशत मत मिला था. 84,519 लोगों ने जोगेश्वर गर्ग को अपना वोट दिया था. जबकि दूसरी ओर कांग्रेस की प्रत्याशी रही रमिला मेघवाल को 36.32 फीसदी मत मिला था. 64,983 वोटों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी रमिला मेघवाल दूसरे नंबर पर थी. 

खबर अपडेट की जा रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close