विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

राज्यपाल ने 15वीं राजस्थान विधानसभा अधिवेशन का किया सत्रावसान

राज्यपाल ने संविधान के अनुच्छेद 174 के खंड (2) के उपखंड (क) के तहत शक्तियों का उपयोग करते हुए दो अक्टूबर को पंद्रहवीं राजस्थान विधानसभा के अष्टम अधिवेशन का सत्रावसान किया है.

Read Time: 1 min
राज्यपाल ने 15वीं राजस्थान विधानसभा अधिवेशन का किया सत्रावसान
कलराज मिश्र (फाइल फोटो)
जयपुर:

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने राजस्थान की पंद्रहवीं विधानसभा के आ‍ठवें सत्र का सोमवार को सत्रावसान कर दिया. राज्यपाल ने संविधान के अनुच्छेद 174 के खंड (2) के उपखंड (क) के तहत शक्तियों का उपयोग करते हुए दो अक्टूबर को पंद्रहवीं राजस्थान विधानसभा के अष्टम अधिवेशन का सत्रावसान किया है.

एक सरकारी बयान में यह जानकारी दी गई. राजस्थान की पंद्रहवीं विधानसभा के 23 जनवरी को शुरू हुए आठवें सत्र में कुल 30 बैठकें हुईं. बयान के मुताबिक 21 मार्च को 22 बैठकों के बाद सदन की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दी थी.

उसमें बताया गया है कि 14 जुलाई को अष्ठम सत्र की कार्यवाही पुन: शुरू हुई और आठ बैठकों के बाद दो अगस्त को सदन की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दी गई थी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close