विज्ञापन

Jhalawar News: बाइक टक्कर के बाद पिड़ावा कस्बा में फैला तनाव, बड़ी संख्या में तैनात किया पुलिस बल

Jhalawar News:राजस्थान के झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे में दो मोटरसाइकिलों की टक्कर के बाद से इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.इसके साथ ही कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ ने मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया है.

Jhalawar News: बाइक टक्कर के बाद पिड़ावा कस्बा में फैला तनाव, बड़ी संख्या में तैनात किया पुलिस बल
भारी संख्या में घर के बाहर तैनात पुलिस बल

Jhalawar Bike Accident News:  राजस्थान के झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे में दो मोटरसाइकिलों की टक्कर के बाद झगड़े से तनाव पैदा हो गया. घटना के बाद कुछ लोगों ने एकत्रित होकर पिड़ावा के नरेना रोड स्थित एक घर पर हमला कर दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को काबू करने की कोशिश की. जिससे कस्बे में फिलहाल शांति बनी हुई है. साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. झालावाड़ कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ ने भी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया है.

बदला लेने के लिए घर पहुंचा पहला युवक

मामले को लेकर झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि जिले के पिड़ावा कस्बे में दो युवकों में बाइक टकराने को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई. दोनों युवक अलग-अलग समुदाय के हैं. मारपीट के बाद एक युवक अपने गांव से बड़ी संख्या में लोगों को लेकर पिड़ावा पहुंचा और दूसरे युवक का घर घेर लिया. मामला बढ़ता देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कस्बे की शांति व्यवस्था में खलल डाल रहे लोगों को वहां से हटाया. एसपी ने बताया कि मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है.

मौके पर काफी देर तक हुआ हंगामा

स्थानीय लोगों और प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार बाइकों की टक्कर के बाद पिड़ावा के पास एक गांव से बड़ी संख्या में युवक मोटरसाइकिलों पर सवार होकर पिड़ावा पहुंचे और आरोपियों के घर पर हमला करने की कोशिश की. पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें कुछ लोग हंगामा करते और एक घर में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं.कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें कुछ लोग पूरी घटना को लेकर भीड़ को उकसाते नजर आ रहे हैं.

अफ़वाहों पर ध्यान न दें

झालावाड़ प्रशासन और पुलिस ने लोगों से किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है, लोगों से धैर्य बनाए रखने को कहा गया है और किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि की तुरंत पुलिस को सूचना देने की भी अपील की गई है. जिला कलेक्टर अजय सिंह राठौड़ भी हालात पर कड़ी नजर रखे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: शादी में DJ बजाया तो इमाम नहीं पढ़ाएंगे निकाह, ईद मिलादुन्नबी कॉन्फ़्रेंस में लिया निर्णय

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
Jhalawar News: बाइक टक्कर के बाद पिड़ावा कस्बा में फैला तनाव, बड़ी संख्या में तैनात किया पुलिस बल
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close