विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

राजस्थान में जेजेपी पार्टी ने ठोकी ताल, भाजपा से गठबंधन पर अभी नहीं बनी बात

राजस्थान विधानसभा चुनावों में जननायक जनता पार्टी ने भी अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर दिया है. जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला 20 अक्टूबर को पूर्वी राजस्थान के भरतपुर में रोड शो के दौरान विभिन्न सभाओं को संबोधित करेंगे. 

Read Time: 3 min
राजस्थान में जेजेपी पार्टी ने ठोकी ताल, भाजपा से गठबंधन पर अभी नहीं बनी बात
दुष्यंत चौटाला (फाइल फोटो)
भरतपुर:

राजस्थान विधानसभा चुनावों में जननायक जनता पार्टी ने भी अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर दिया है. आगामी 20 अक्टूबर को जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पूर्वी राजस्थान के भरतपुर में रोड शो के दौरान विभिन्न सभाओं को संबोधित करेंगे.वहीं, राजस्थान में गठबंधन को लेकर जेजेपी की भाजपा के शीर्ष नेताओं से बातचीत जारी है.

भरतपुर में रोड शो का आयोजन

रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने बताया कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्वकर्ताओं से राजस्थान में जेजेपी पार्टी के गठबंधन को लेकर बातचीत जारी हैं, अगर किसी कारणवश भाजपा और जेजेपी पार्टी में गठबंधन नहीं होता है तो पार्टी राजस्थान विधानसभा चुनावों में कई क्षेत्रों से अपने प्रत्याशी मैदान में उतारेगी. जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रचार सचिव मोहन सिंह ने बताया कि 20 अक्टूबर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला का एक दिवसीय भरतपुर दौरा और रोड शो का आयोजन किया जाएगा. 

जयपुर से भरतपुर पहुंचेगा काफिला

जेजेपी प्रचार सचिव ने बताया कि प्रस्तावित रोड शो भरतपुर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित उलूपुरा गांव से प्रारंभ होकर भरतपुर शहर पहुंचेगा. दुष्यंत चौटाला का रोड शो घोड़ा बग्गी से महाराजा सूरजमल चौराहे पर तक चलेगा, जहां वह महाराजा सूरजमल की प्रतिमा के साथ जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने स्थित डॉ भीमराव अंबेडकर, राजा खेमकरण और राजा मानसिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे. वहीं, रेडक्रॉस सर्किल पर रोड शो के दौरान विभिन्न कार्यकर्ता व समर्थकों के द्वारा स्वागत सम्मान किया जाएगा. 

यूपी की सीमा पर समाप्त होगी यात्रा

उन्होंने बताया कि पार्टी अध्यक्ष सर्किट हाउस में किसानों से संवाद करेंगे और भरतपुर-उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्थित चिकसाना गांव में इस रोड शो का समापन होगा. जानकारी के मुताबिक भाजपा और जेजेपी पार्टी का गठबंधन नहीं होने की सूरत में जेजेपी राजस्थान में 30 से 40 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार सकती है. पार्टी का पश्चिमी राजस्थान पर अधिक फोकस है और पार्टी पूर्वी राजस्थान के भरतपुर और कामा विधानसभा क्षेत्र से अपने प्रत्याशी मैदान में उतारेगी.

ये भी पढ़ें- टिकट नहीं मिलने की आशंका पर गिरीश चौधरी ने बदला पाला, कांग्रेस छोड़ बसपा में हुए शामिल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close