विज्ञापन

रात में चैन की नींद सो रहा परिवार जब जागा तो उड़े होश, चोरों ने उड़ा लिये 70 लाख

जोधपुर के एक मकान में परिवार के लोग चैन से सो रहे थे. इस दौरान खिड़की तोड़कर चोरों ने 70 लाख के चोरी की घटना को अंजाम दिया. 

रात में चैन की नींद सो रहा परिवार जब जागा तो उड़े होश, चोरों ने उड़ा लिये 70 लाख
आलमारी से गायब कीमती सामान

Jodhpur Chori News: जोधपुर के बोरानाडा स्थित नारनाड़ी में एक मकान में बीती रात चोरी हो गई. चोर घर के पीछे से खिड़क़ी से सरिया मोड़ कर अंदर घुसे और वहां से 70 लाख कीमती जेवर चोरी कर गए. बड़ी बात यह है कि इस परिवार के 3-4 सदस्य आंगन और छत पर सो रहे थे. इसमें किसी जानकार का हाथ होने का भी अंदेशा है. आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जाने के साथ मौके पर MOB और FSL टीम को भी बुलाया गया है. इस बारे में बोरानाडा थाने में रिपोर्ट दी गई है. पुलिस ने चोरों का पता लगाने के लिए विशेष टीमों को लगाया है.

सुबह उठने पर बिखरा मिला सामान

SP बोरानाडा नरेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि बोरानाडा सर्किल के नारनाडी गांव के राजपुरोहितों का बास में प्रेमसिंह पुत्र बादरसिंह राजपुरोहित रहते है. 7-8 सितंबर की रात को वे अपने घर के आंगन में सो रहे थे और एक बेटा छत पर सो रहा था. रविवार की सुबह 7 बजे उठने पर घर का सामान बिखरा मिला. पता लगा कि कमरें के पीछे से अज्ञात चोरों ने खिड़की के सरिए मोड़ दिए है और प्रवेश किया है. अज्ञात चोरों ने उसके घर से 50 तोला सोना, 2 से 3 किलो चांदी के आइटम के साथ 4 लाख 7 हजार की नगदी ले गए है.

किसी जानकार का हाथ होने की संभावना

अब तक जांच में पता लगा कि चोरी गया सारा सामान परिवादी के दिवंगत मां, पत्नी के अलावा गिरवी रखे हुए लोगों का था. परिवादी ब्याज बट्टे का कार्य भी करता है. ऐसे में कुछ आइटम गिरवी वाले भी हो सकते है.

एसीपी नरेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि इसमें किसी जानकार का हाथ होने का भी अंदेशा है. चोरों को सारे सामान का पता था और उन्होंने आर्टिफिशियल आइटमों को हाथ नहीं लगाया. लेडिज बैग में सारा सामान भर कर ले गए.

फुटेज में एक 2 लोगों का दिखा मूवमेंट

फुटेज से पता लगाता है कि इसमें एक दो या ज्यादा भी शामिल हो सकते है. फुटेज में एक दो लोगों के पदचिन्हों का पता लगा है. नकबजन ऐसे रास्ते से आए है जहां पर अंधेरा है. पीछे की दीवार फांद कर प्रवेश किया और खिडक़ी से सरिया को मोड़ कर प्रवेश किया गया है. खिडक़ी काफी बड़ी है और कोई बड़ा व्यक्ति भी इसमें प्रवेश कर सकता है.

ये भी पढ़ें- SI पेपर लीक से पहले बाबूलाल कटारा से कौन-कौन मिला? रामू राईका, बेटा-बेटी को आमने-सामने बैठाकर SOG की पूछताछ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Pitru Paksha 2024: पितृ पक्ष पर कौओं के इन संकेतों से समझें अपने पूर्वजों का संदेश 
रात में चैन की नींद सो रहा परिवार जब जागा तो उड़े होश, चोरों ने उड़ा लिये 70 लाख
Bomb found on the walkway of Ramdevra fair, live mortar was half buried in the soil
Next Article
Rajasthan Bomb: रामदेवरा मेले के पैदल मार्ग पर मिला बम, एक दिन पहले ब्लास्ट की मिली थी धमकी; एरिया सील 
Close