विज्ञापन

GST इंस्पेक्टर के रिटायरमेंट पार्टी में चली गोली, एक घायल, मिसफायर के चलते हुआ हादसा 

जोधपुर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र में सीजीएसटी निरीक्षक के सेवानिवृत्ति समारोह के दौरान हवाई फायरिंग की कोशिश में 12 बोर की बंदूक से मिस फायर हो गया, जिससे बैंड वादन करने वाला एक व्यक्ति घायल हो गया.

GST इंस्पेक्टर के रिटायरमेंट पार्टी में चली गोली, एक घायल, मिसफायर के चलते हुआ हादसा 
प्रतीकात्मक तस्वीर

Jodhpur Firing News: राजस्थान में जश्न मनाने के लिए बंदूक से हवाई फायरिंग करना लोगों का एक शौक बन गया है. इसके माध्यम से लोग अपनी शक्ति प्रदर्शन करते हैं, लेकिन यह शौक एक कभी-कभी महंगा पड़ जाता है. ऐसा ही एक मामला जोधपुर शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र से सामने आया है. जहां हड्डी मिल में आए सेंट्रल GST कार्यालय के बाहर शाम को कार्यालय निरीक्षक के सेवानिवृत कार्यक्रम में हादसा हो गया. हवाई फायर के लिए लोड की जा रही 12 बोर बंदूक से मिस फायर हो गया और उससे निकले छर्रे से वहां आए एक बैंड वादन करने वाला शख्स घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए एम्स चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बंदूक को लोड करने वाला शख्स मौके से निकल गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

Add image caption here

Add image caption here

बंदूक लेकर जश्न मनाने पहुंचा रिश्तेदार

बासनी थानाधिकारी शफीक मोहम्मद ने बताया कि सेंट्रल GST से सोमवार को निरीक्षक विजय सिंह का रिटायरमेंट कार्यक्रम चल रहा था. उन्हें आज कार्यालय से विदाई दी जा रही थी. विदाई समारोह में उन्हें गाड़ी पर बिठाने के साथ बैण्ड बाजे बुलाए गए थे. इस दौरान उनके परिवारारिक रिश्तेदार भी आए हुए थे. जहां अजीत सिंह नरूका नाम का रिश्तेदार भी आया था. वह हवाई फायर के लिए 12 बंदूक को साथ लाया था, लेकिन बंदूक को लोड करते वक्त उससे मिस फायर हो गया और गोली चल गई.

जिससे उसके छर्रे निकल कर बैण्डवादन करने वाले मोतीचौक चांदी हॉल के समीप रहने वाले फकरूद्दीन को लग गए और वह घायल हो गया. घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई और आनन-फानन में फकरूद्दीन को एम्स अस्पताल में लाया गया.

कार्यक्रम शुरू होने से पहले हुआ हादसा

थानाधिकारी ने बताया कि उसकी हालत खतरे से बाहर है और उपचार चल रहा है. हवाई फायर करने के प्रयास में हुई घटना के बाद अजीत सिंह वहां से निकल गया. जिसकी तलाश की जा रही है. बंदूक लाइसेंससुदा थी अथवा नहीं इस बारे में पता लगाया जा रहा है. परिजन की तरफ से रिपोर्ट दिए जाने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

थानाधिकारी शफीक मोहम्मद के अनुसार सीजीएसटी से सेवानिवृत हुए निरीक्षक विजय सिंह कैलाश नगर एयरपोर्ट एरिया में रहते है और आज रिटायरमेंट कार्यक्रम का आयोजन कार्यालय के बाहर शुरू होने वाला था तब यह हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें- जोधपुर: सेना के क्लर्क ने फर्जी बिल बनाकर 19 लाख का किया गबन, CBI में केस दर्ज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में मौसमी बीमारियों का बढ़ा खतरा, स्वायत्त शासन विभाग ने सभी निकायों को दिए सख्त निर्देश
GST इंस्पेक्टर के रिटायरमेंट पार्टी में चली गोली, एक घायल, मिसफायर के चलते हुआ हादसा 
Mining mafia in Sawai Madhopur illegal mining of gravel connivance with the department and police
Next Article
सवाई माधोपुर में खनन माफिया के हौसले बुलंद, विभाग और पुलिस की मिलीभगत से कर रहे बजरी का अवैध खनन
Close