विज्ञापन

नाकाबंदी में पुलिस को देखकर घबरा गया युवक, तलाशी पर पिस्टल मैगजीन और एमडी ड्रग मिला 

जोधपुर में पुलिस ने कल रात नाकाबंदी के दौरान एक बाइक सवार को गिरफ्तार किया. बाइक के सवार के पास से 17.21 ग्राम एमडी ड्रग, एक पिस्टल की मैगजीन और एक पिस्टल का राउण्ड मिला.

नाकाबंदी में पुलिस को देखकर घबरा गया युवक, तलाशी पर पिस्टल मैगजीन और एमडी ड्रग मिला 
गिरफ्तार आरोपी बाइक सावर

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर में पुलिस ने कल रात एक संदिग्ध बाइक को गिरफ्तार किया. तलाशी में पुलिस को उसके पास से 17.21 ग्राम एमडी ड्रग, एक पिस्टल की मैगजीन और एक पिस्टल का राउण्ड मिला. इस घटना के तुरंत बाद पुलिस ने युवक को अपनी हिरासत में ले लिया. युवक पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट व एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी से अब एमडी ड्रग और पिस्टल मैगजीन के बारे में लगाकर पूछताछ की जा रही है. 

पुलिस को देखकर घबरा गया था युवक 

सूरसागर थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि रविवार की रात को पुलिस टीम ने नाकाबंदी के समय सूरसागर फिदूसर चोपड़ नाका नंबर 4 पर एक बाइक सवार को रूकवाया. पुलिस के रुकवाने पर युवक घबरा गया, जिससे पुलिस को युवक पर शक हुआ, जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई. तलासी में युवक के पास में ड्रग, पिस्टल की गोलियां मिली हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह यह ड्रग्स और हथियार कहां से लाया था. युवक इन हथियारों का इसका इस्तेमाल कहां करना चाहता था. पुलिस इस मामले में अन्य लोगों के शामिल होने की भी जांच कर रही है. 

'युवक अगुणी गांव रहने वाला है' 

थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में पता चला है, युवक का नाम महेश है. उसके पिता का नाम बाबूलाल है और यह हेमनगर जोलियाली झंवर के अगुणी गांव का रहने वाला है. आरोपी को पकड़ने में पुलिस की टीम में  
एसआई कैलाश पंचारिया, एएसआई राजेन्द्र सिंह, कांस्टेबल सुरेश, मांगीलाल, अजीत सिंह, मनीष, धर्माराम, और   राजेंद्र गोदारा शामिल थे.

यह भी पढ़ें- खुद को पुलिस बताकर मूर्तिकार से 65 हजार रुपये की ठगी की, लिफाफे में नोट की जगह निकले कागज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
नाकाबंदी में पुलिस को देखकर घबरा गया युवक, तलाशी पर पिस्टल मैगजीन और एमडी ड्रग मिला 
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close