विज्ञापन

शादी के घर से चोर उड़ा ले गए 70 तोले सोने से भरा बैग, CCTV से चला वारदात का पता

जोधपुर के चौपासनी बाई पास के पास एक रिजॉर्ट में शादी समारोह के दौरान लाखों के आभूषण से भरा बैग चोरी हो गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों की पहचान करने में जुटी है, जबकि चोरों ने करीब 70 तोला सोने के आभूषण चुरा लिए.

शादी के घर से चोर उड़ा ले गए 70 तोले सोने से भरा बैग, CCTV से चला वारदात का पता
CCTV में कैद हुई वारदात

Rajasthan News: शादी-विवाह के मौके पर लोग मंहगे कपड़े, जेवर पहनकर जाते हैं. लोग इस खुशी के मौके का जी भर लुफ्त उठाना चाहते हैं. लेकिन इस मौके पर लोगों को सावधान भी होने की जरुरत होती है. क्योंकि ऐसे मौके पर चोर भी आपकी कीमती वस्तुओं पर घात लगाए बैठे होते हैं. और आपके व्यस्त होने का लाभ उठाकर वह चोरी की घटना को अंजाम दे देते हैं. ताजा मामला जोधपुर से सामने आया है. जहां जोधपुर शहर के चौपासनी बाई पास के पास में आए एक रिजॉर्ट में रात को शादी समारोह कार्यक्रम के बीच में लाखों के आभूषण से भरा बैग चोरी हो गया.

चोरों के पहचान में जुटी पुलिस

बैग में 3 महिलाओं के आभूषण थे. चोरों ने करीब 70 तोला सोने के आभूषण चोर करके ले गये, सोने की करीब 50 लाख रुपये बताई जा रही है. CCTV फुटेज में दो शख्स नजर आए है, जिनकी पहचान कर पुलिस तलाश कर रही है. सरदारपुरा निवासी कीर्ती मेहता की तरफ से राजीव गांधी थाने में रिपोर्ट दी गई है. जिसके आधार पर पुलिस चोरों की पहचान करने में जुटी हुई है.

कुर्सी के नीचे रखा था बैग

एसीपी प्रतापनगर रविंद्र बोथरा ने बताया कि चौपासनी बाई पास के समीप आए एक रिजोर्ट में रात को शादी समारोह का आयोजन चल रहा था. शादी समारोह अनिल सैनी नाम के व्यक्ति के परिवार का था. इस दौरान महिला संगीत का आयोजन किया जा रहा था. परिवार की महिला द्वारा आभूषण से भरा बैग एक कुर्सी के नीचे रखा था. और सब लोग शादी समारोह में व्यस्त थे, ऐसे में कोई आया और बैग लेकर चला गया.

सीसीटीवी में नजर आएं 2 संदिग्ध

परिवार की तरफ से  रिपोर्ट दी गई हैं. वही चोरी की रिपोर्ट मिलने के साथ ही पुलिस ने अलग-अलग टीमों का गठन कर संदिग्ध आरोपियों की पहचान कर पता लगाने में जुटी है. परिवार की सूचना पर राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया है. सीसीटीवी फुटेज में एक दो संदिग्ध लोग नजर आए है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के Vishal Mega Mart में ग्राहकों के साथ ठगी, घी के नाम पर 500 रुपये किलो बेचा जा रहा पाम ऑयल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
झालावाड़: अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार किया रेप, कोर्ट ने सुनाई कठोर कारावास की सजा
शादी के घर से चोर उड़ा ले गए 70 तोले सोने से भरा बैग, CCTV से चला वारदात का पता
CM Bhajanlal Sharma meets US Ambassador Eric Garcetti, invites investment in Rising Rajasthan Summit
Next Article
CM भजनलाल की अमेरिकी राजदूत से मुलाकात, अमेरिकी यूनिवर्सिटी कैंपस खोलने का आमंत्रण
Close