विज्ञापन
Story ProgressBack

मंत्री बनने के बाद पहली बार होमटाउन पहुंचे जोगाराम पटेल, कहा- 'जोधपुर पर PM मोदी की विशेष निगाह'

कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल गुरुवार को भी जोधपुर प्रवास पर ही रहेंगे. वह अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे करने के साथ ही विभिन्न मंदिरों में देव दर्शन भी करेंगे.

Read Time: 3 min
मंत्री बनने के बाद पहली बार होमटाउन पहुंचे जोगाराम पटेल, कहा- 'जोधपुर पर PM मोदी की विशेष निगाह'
अपने होमटाउन में साथियों के साथ मीडिया को संबोधित करते मंत्री जोगाराम पटेल.
जोधपुर:

Jodhpur News: राजस्थान की नई भजनलाल सरकार के मंत्रिमंडल का गठन हो चुका है. अब सिर्फ विभागों का आवंटन होना बाकी है. बुधवार को कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेने वाले जोधपुर की लूणी विधानसभा से विधायक जोगाराम पटेल पहली बार कैबिनेट मंत्री बनने के बाद अपने गृह नगर जोधपुर पहुंचे.

यहां उनका भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी की ओर से इनका स्वागत किया गया. जोधपुर सर्किट हाउस में मीडिया से चर्चा करते हुए कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने कई मुद्दों को लेकर अपनी बात रखी.

जोगाराम पटेल ने कहा कि राजस्थान की नई सरकार ने 100 दिन के विजन को लेकर कार्य आरम्भ कर दिया है. राजस्थान में 'हम सबका साथ सबका विकास' की भावना के साथ आगे बढ़कर कार्य करेंगे. पटेल ने कहा कि आज पहली बार आपके सामने कैबिनेट मंत्री के रूप में अपनी बात रख रहा हूं.

जोधपुर की जनता ने मुझे भी आशीर्वाद दिया है. साथ ही प्रदेश की जनता ने राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी का शासन बनाया है.

प्रदेश की जनता कांग्रेस की कुरीतियों, वादा खिलाफी, किसानों और विद्यार्थियों के साथ धोखाधड़ी, जंगल राज और बहन बेटियों के साथ अत्याचार से त्रस्त हो चुकी थी.

जोधपुर के सरदारपुर से विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने शासन के अंतिम 6 महीना में जो घोषणा की वह कोई भी घोषणा वित्त पोषित नहीं थी. इसी कारण जनता को भी कहीं ना कहीं लगा कि साढ़े 4 साल तक तो सरकार ने ऐसी कोई घोषणाएं नहीं की लेकिन अपने शासन के अंतिम सफर में जब उनको लगा यह हमारा अंतिम सफर है. वहीं इस अंतिम सफर में जनमानस हमारे साथ नहीं है तो उन्होंने घोषणाओं की छड़ी लगा दी. 

कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल ने 100 दिन के विजन को लेकर जोधपुर जिले से जुड़े प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि जोधपुर जिला पश्चिमी भारत का द्वार है. साथ ही यह सीमावर्ती जिला भी है. इस सीमावर्ती जिले पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशेष निगाहें हैं. विशेष रूप से जोधपुर जिले में लूणी और जोजरी नदी को लेकर विशेष फोकस है. औद्योगिक क्षेत्र का विकास और किसानों के साथ किसी प्रकार का अन्याय नहीं हो उसको लेकर भी विशेष कार्य योजना बनाई जाएगी.

इसे भी पढ़े: राजस्थान में कौन हैं सबसे अमीर और पढ़े लिखे मंत्री, देखें मंत्रियों की संपत्ति और शिक्षा का पूरा ब्योरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close