विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कल राजस्थान आएंगे जेपी नड्डा, कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कल भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा एकदिवसीय दौरे पर राजस्थान आएंगे. कार्यक्रम के अनुसार जेपी नड्डा दिल्ली से सुबह 8.50 बजे फ्लाइट से रवाना होकर सुबह 10 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और फिर दोपहर में कोटा में पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.  

Read Time: 2 min
विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कल राजस्थान आएंगे जेपी नड्डा, कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक
जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी अपनी तैयारियों को लेकर जुटी है. इसी सिलसिले में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा प्रदेश के एक दिवसीय प्रवास पर बुधवार को कोटा और अजमेर जाएंगे. 

तय कार्यक्रम के अनुसार जेपी नड्डा दिल्ली से सुबह 8.50 बजे फ्लाइट से रवाना होकर सुबह 10 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद जयपुर एयरपोर्ट से कोटा के लिए रवाना होकर सुबह 11 बजे कोटा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. 

इस दौरान भाजपा नेता और पदाधिकारी उनका स्वागत करेंगे. इसके बाद जेपी नड्डा कोटा के लोटस अनंता औद्योगिक क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. इसके बाद कोटा एयरपोर्ट से शाम पांच बजे किशनगढ़ (अजमेर) एयरपोर्ट पहुंचेंगे. 

इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा किशनगढ़ में मार्बल एसोसिएशन के लोगों से मिलकर विभिन्न विषयों को लेकर चर्चा करेंगे और संगठनात्मक विभिन्न बैठकों में भाग लेंगे. इसके बाद वापस रात 10.15 बजे किशनगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें-  Rajasthan Election 2023: बीजेपी कार्यकर्ताओं को जेपी नड्डा का संदेश, बोले- 'नया इतिहास बनाकर PM को 33 कमल...'

यह भी पढ़ें-  Rajasthan Election 2023: जेपी नड्डा की बैठक में अचानक पहुंची वसुंधरा राजे, जानें क्या है इसके सियासी मायने?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close