विज्ञापन
Story ProgressBack

अमित शाह के वार पर करण सिंह उजियारड़ा का पलटवार, परिवारवाद की राजनीति पर पूछा यह तीखा सवाल

अमित शाह के बयान को लेकर करण सिंह उजियारड़ा ने भी उन पर तीखा पलटवार किया है. उन्होंने परिवारवाद पर अमित शाह से उलटे सवाल किया और उन्हें मुद्दों पर बहस करने की खुली चुनौती दे डाली.

Read Time: 3 min
अमित शाह के वार पर करण सिंह उजियारड़ा का पलटवार, परिवारवाद की राजनीति पर पूछा यह तीखा सवाल
जोधपुर से कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उजियारड़ा

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश भर में तीखी राजनीति चल रही है. वहीं अमित शाह सोमवार (1 अप्रैल) को जोधपुर में गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए चुनावी सभा करने आए थे. इस दौरान उन्होंने गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ जोधपुर से उतरे कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उजियारड़ा पर खूब हमला बोला. उन्होंने राम मंदिर, धारा 370 और परिवारवाद पर कांग्रेस को खूब घेरा. वहीं, अमित शाह के बयान को लेकर करण सिंह उजियारड़ा ने भी उन पर तीखा पलटवार किया है. उन्होंने परिवारवाद पर अमित शाह से उलटे सवाल किया और उन्हें मुद्दों पर बहस करने की खुली चुनौती दे डाली.

प्रेसवार्ता में करण सिंह ने कहा कि अमित शाह राम मंदिर की बात करते हैं, पर मेरा कहना है कि राम के नाम पर राजनीति करने के बजाय अगर वह विकास के मुद्दों पर राजनीति करते तो बेहतर होता. मैं कभी राम के नाम पर राजनीति नहीं करूंगा. राम हर हिन्दू के दिल मे बसा हैं. मेरे दिल मे भी राम बसा है. 

370 हटाने की प्रशंसा लेकिन भ्रमित करना गलत

करण सिंह उजियारड़ा ने अमित शाह को धारा 370 की राजनीति करने पर घेरते हुए कहा, जब देश में आजादी के समय धारा 370 लगाई गई थी. उस समय परिस्थितियों अलग थी आज की परिस्थितियां अलग है. उन्होंने धारा 370 हटाई हम इसकी प्रशंसा करते हैं लेकिन लोगों को धारा 370 के बारे में भ्रमित कर वोट बटोरना सही नहीं है.

परिवारवाद पर पूछे तीखे सवाल

इसके बाद करण सिंह ने परिवारवाद पर बीजेपी और अमित शाह को घेरते हुए पूछा कि क्या बीजेपी परिवारवाद से अछूती है क्या? जिनके पुत्र को बीसीसीआई का पद दिया गया क्या वह उचित है? और क्या वह इस लायक है? उन्हें क्रिकेट का थोड़ा भी ज्ञान है, अगर है तो उन्हें मेरे साथ एक मंच पर लाकर वाद-विवाद करवाए. मुद्दा क्रिकेट का हो या राम मंदिर का मुझसे वह जीत नहीं पाएंगे.

गहलोत और पायलट मेरे दिल में

पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह ने कहा कि उन्हें ईडी से डर नहीं लगता. वहीं पोस्टर में अशोक गहलोत की फोटो नहीं होने के बारे में उन्होंने कहा कि पोस्टर मैं बनाता नहीं सोशल मीडिया पर  लोग क्या चलाते हैं पता नहीं पर हां मेरे दिल में अशोक गहलोत सचिन पायलट और राहुल गांधी बसते हैं अगर आप चीर कर देख सके तो.

करण सिंह 2 अप्रैल को कराएंगे नामांकन

कांग्रेस से जोधपुर के लोकसभा प्रत्याशी करण सिंह 2 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इस अवसर पर कांग्रेस की भव्य रैली का भी आयोजन होगा. इसके बारे में जानकारी देते हुए करण सिंह ने बताया कि कल नामांकन रैली में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जनरल सेक्रेटरी सचिन पायलट प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा प्रदेश प्रभारी रंधावा उपस्थित रहेंगे.

यह भी पढ़ेंः अमित शाह के दौरे से गजेंद्र सिंह शेखावत को कितना फायदा? लगातार दिग्गज पहुंच रहे हैं जोधपुर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close