विज्ञापन
Story ProgressBack

Rupala Controversy Karni Sena: राजस्थान में भाजपा के खिलाफ करणी सेना की बड़ी चेतावनी, बीजेपी की बढ़ी टेंशन!

Rupala Controversy Karni Sena: राजस्थान में करणी सेना ने भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रुपाला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राजपूत करणी सेना ने भाजपा के खिलाफ वोट करने की चेतावनी दी है.

Read Time: 3 min
Rupala Controversy Karni Sena: राजस्थान में भाजपा के खिलाफ करणी सेना की बड़ी चेतावनी, बीजेपी की बढ़ी टेंशन!
राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना 22 अप्रैल को सवाई माधोपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

Rupala Controversy Karni Sena: राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना 22 अप्रैल को सवाई माधोपुर पहुंचे. उन्होंने रणथंभौर रोड पर एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने भाजपा को वोट नहीं देने की अपील की. राजपूत समाज को एकजुट होकर भाजपा का बहिष्कार करने की बात कही.  महिपाल सिंह मकराना ने कहा कि पुरुषोत्तम रुपाला ने राजपूत समाज की महिलाओं के लिए जिस तरह से बयानबाजी की है, उसे करणी सेना और राजपूत समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा.  

करणी सेना ने पुरुषोत्तम रुपाला का टिकट काटने की मांग की

महिपाल सिंह मकराना ने कहा, "राजपूत हमेशा से ही भाजपा का कोर वोटर रहा है. इस वजह से राजपूत और करणी सेना ने भाजपा से रुपाला का टिकट काटने की मांग की. लेकिन, भाजपा का केंद्रीय नेतृव चेतावनी के बाद रुपाला का टिकट नही काटा."  उन्होंने कहा कि अगर भाजपा एक मुढ़ी बाजरे के लिए दिल्ली की सल्तनत खोना चाहती है, तो राजपूत समाज और करणी सेना भी तैयार है.

करणी सेना ने भाजपा के खिलाफ वोट करने की अपील की 

महिपाल सिंह मकराना ने कहा, "रुपाला के बयान के खिलाफ गुजरात सहित देश भर के राजपूतों में आक्रोश है. उन्होंने कहा कि इस बार राजपूत समाज किसी भी कीमत में भाजपा को वोट नही करेगा."  उन्होंने कहा कि राजपूत भाजपा के खिलाफ वोट करेगा . राजपूतों के सम्मान के लिए करणी सेना भी मैदान में है. करणी देना देश के 24 राज्यों की हर लोकसभा सीट पर पहुंचने का प्रयास कर रही है. राजपूतों को भाजपा के खिलाफ एकजुट कर रही है .उन्होंने कहा कि करणी सेना राजपूतों की बेइज्जती बर्दास्त नही करेगी . महिपाल सिंह मकराना ने कहा कि भाजपा अपने कोर वोटर रहे राजपूतों के साथ इस तरह का व्यवहार कर रही, जिससे राजपूत खासे नाराज हैं.  इस बार के लोकसभा चुनावों में राजपूत भाजपा का समर्थन नहीं करेंगे.

करणी सेना का दावा-भाजपा राजपूतों को कर रही साइड लाइन 

महिपाल सिंह मकराना ने कहा कि भाजपा राजपूतों के नेताओ को साइड लाइन कर रही है. वीके सिंह और राजेन्द्र राठौड़ सहित कई बड़े नेताओं के टिकट काट दिए गए. उन्होंने कहा कि भाजपा ने नरेंद्र सिंह तोमर जैसे नेताओं को घर बैठा दिया. इस दौरान करणी सेना के राष्ट्रीय महासचिव दिलीप सिंह खिजरी, जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह चितारा, देवेंद्र सिंह हाड़ा और हेमंत सिंह आदि लोग भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: गोविंद सिंह डोटासरा को मेरी बराबरी करने के लिए अभी चार चुनाव और जीतने होंगे ऐसा क्यों बोले राजेंद्र राठौड़

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close