विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

'राठौड़ साहब शाम को पार्टी करते हैं, जाम से जाम टकराते हैं', खाचरियावास का तीखा पलटवार

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बयान दिया और कहा कांग्रेस को चुनाव के समय मंदिर याद आते हैं अब कैसे याद आ रही है. इसपर कांग्रेस की ओर से मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पटलवार किया है.

Read Time: 3 min
'राठौड़ साहब शाम को पार्टी करते हैं, जाम से जाम टकराते हैं', खाचरियावास का तीखा पलटवार
JAIPUR:

Rajasthan Election: राजस्थान चुनाव के मद्देनज़र नेताओं के एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर अब तेज हो गया है. बुधवार को मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कांग्रेस के नेताओं के मंदिर जाने के सवाल पर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा कि, राठौड़ साहब शाम को जाम से जाम टकराते है, मंदिर नहीं जाते.

राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में सियासत गरमाई हुई है. नेता एक-दूसरे पर बयान दे रहे हैं. चुनाव के समय अब नेता एक दूसरे को हर मुद्दे पर घेरते हुए दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बयान दिया और कहा कांग्रेस को चुनाव के समय मंदिर याद आते हैं अब कैसे याद आ रही है.

राठौड़ के इस बयान पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पलटवार करते हुए कहा राजेन्द्र राठौड़ जी इस मुद्दे पर क्या बोलेंगे, शाम को पार्टी करते है, मंदिर नहीं जाते, जाम से जाम टकराते है.

प्रताप सिंह खाचरियावास को कांग्रेस पार्टी ने जयपुर के सिविल लाइन्स से उम्मीदवार बनाया है. वहीं नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने इस पर अपनी चूरू सीट छोड़ कर तारानगर का रुख किया है. इस पर भी काफी चर्चा हो रही है.

' मैं राम का वंशज हूं, लेकिन भाजपा को इस बात से दर्द होता है '

खाचरियावास ने कहा कि, मैं राम का वंशज हूं, मुझमें दम है इसलिए खुद को बोलता हूं, मैं राम का वंशज हूं, लेकिन भाजपा को इस बात से दर्द होता है, भैरोसिंह शेखावत भाजपा पार्टी के पिता हैं चुनाव का समय है भाजपा  इस बात को नकार कर दिखाए करके दिखाए.

भरतपुर की घटना पर भी बोले खाचरियावास

राजस्थान के भरतपुर जिले में एक युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई जिसके बाद राजस्थान की सियासत गरमाई हुई है भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी राजस्थान दौरे पर है उन्हें मृतक परिवार से मिलना चाहिए.

भरतपुर की घटना पर खाचरियावास ने कहा कि मणिपुर में आज क्या हालत है उनको देखो, वहां आज भी पुलिस खड़ी नहीं हो सकती, वहां महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर रेप हुआ है.आत्मा रोती है, मणिपुर का वीडियो नहीं देख सकता और आज भरतपुर की घटना हुई है उसको भी नहीं देख सकता.

उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि , उनकी तो खुद की कानून व्यवस्था बिगड़ी पड़ी है, भाजपा नेताओं को तो हम खुद सुरक्षा दे रहे हैं भाजपा मुख्यालय के कांच फोड़ दिए वहां हमने पुलिस लगाई है.

ये भी पढ़ें- झुंझुनू रैली से पहले राज्यवर्धन राठौड़ ने कसा तंज, बोले, 'राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध पर क्यों नहीं बोलतीं प्रियंका गांधी?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close