विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

झुंझुनू रैली से पहले राज्यवर्धन राठौड़ ने कसा तंज, बोले, 'राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध पर क्यों नहीं बोलतीं प्रियंका गांधी?

जयपुर ग्रामीण से सांसद राठौड़ ने कहा प्रियंका गांधी आज राजस्थान आ रही हैं, मैं पूछना चाहता हूं कि राजस्थान में जब महिलाओं के खिलाफ अपराध होता है तो वह क्यों नहीं बोलतीं?' प्रियंका गांधी वाद्रा आज झुंझुनू जिले में एक जनसभा करने वाली है. इससे पहले गत शुक्रवार को दौसा में जनसभा की थी.

Read Time: 2 min
झुंझुनू रैली से पहले राज्यवर्धन राठौड़ ने कसा तंज, बोले, 'राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध पर क्यों नहीं बोलतीं प्रियंका गांधी?
राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (फाइल फोटो)
जयपुर:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन राठौड़ ने बुधवार को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा पर निशाना साधते हुए पूछा कि राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध पर वह क्यों नहीं बोलतीं ? एक प्रेस कांफ्रेंस में बोलते हुए राठौर ने कहा, राज्य में महिलाओं के खिलाफ करीब दो लाख अपराध हुए हैं और कांग्रेस की ‘राजनीतिक पर्यटन डिवीजन' इसे कैसे भूल गई.

राठौड़ ने कहा, प्रियंका गांधी आज राजस्थान आ रही हैं, मैं पूछना चाहता हूं कि राजस्थान में जब महिलाओं के खिलाफ अपराध होता है तो वह क्यों नहीं बोलतीं?' बता दें, प्रियंका गांधी वाद्रा आज झुंझुनू जिले में एक जनसभा करने वाली हैं, उन्होंने गत शुक्रवार को दौसा में जनसभा की थी.

प्रियंका के झुंझूनु दौरे से ठीक पहले दिए बयान में राठौड़ ने कहा, ‘‘क्या राजस्थान की महिलाएं कांग्रेस पार्टी के लिए सम्मान की पात्र नहीं हैं? यह कथनी व करनी में अंतर है.

कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का भी आरोप लगाते हुए जयपुर ग्रामीण से सांसद राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के शासन में कम से कम 350 किसानों ने आत्महत्या की और करीब 19,422 किसानों की जमीनें नीलाम हुई हैं. राठौड़ ने यह भी कहा कि कांग्रेस के राज में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हुई और पेपर लीक हुए.

राठौड़ ने विश्वास जताया कि राज्य में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा जीतेगी और सरकार बनाएगी. राजस्थान में 200 विधानसभा सीटों के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा, जबकि मतगणना तीन दिसंबर को होगी. राजस्थान की दोनों प्रमुख दल क्रमशः सत्तासीन कांग्रेस और मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने इस चुनाव में जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.

ये भी पढ़ें-राजस्थान की महिलाओं को 'गृह लक्ष्मी गांरटी' दे सकती हैं प्रियंका गांधी! जनसभा के मंच से मिल रहे संकेत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close