विज्ञापन

कोटा के कैथूनीपोल में भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को हिरासत में लिया

राजस्थान के कोटा जिले में भाजपा के दो गुटों की आपस में भिड़ंत का मामला सामने आया है.  मामला अनंत चतुर्दशी पर जुलूस में स्वागत द्वार को लेकर बताया जा रहा है.

कोटा के कैथूनीपोल में भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को हिरासत में लिया
भाजपा कार्यकर्ताओं के दो गुट आपस में भिड़े

Kota News: कोटा के कैथूनी पोल इलाके में उस वक्त हंगामा हो गया, जब दो पक्ष आपस में अनंत चतुर्दशी के मौके पर लगाए जाने वाले स्वागत द्वार को लेकर भीड़ गए. हंगामा इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव कर दिया. हंगामाे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में कुछ लोगों को छोट भी आई है. वहीं एक दो पुलिसकर्मी भी चोटिल हुए हैं.

स्वागत द्वार लगाने को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक, दोनों पक्षों के लोग भाजपा कार्यकर्ता हैं. अनंत चतुर्दशी पर आयोजित होने वाले विशाल जुलूस में इन दोनों पक्षों द्वारा स्वागत द्वार लगाए जा रहे हैं. स्वागत द्वार लगाने को लेकर संदीप भाटिया और हरीश राठौर के बीच कहासुनी हो गई. दोनों के समर्थक आपस में भिड़ गए और मामला इतना बढ़ गया कि पत्थरबाजी भी हो गई.

हंगामे के बाद पुलिस टीम तैनात

पुलिस उप अधीक्षक गरिमा जिंदल ने बताया कि सूचना मिली थी कि लालबृज जिला के में पथराव हो रहा है. जिस पर सर्कल के थानों की पुलिस को मौके पर बुलवाया गया. हंगामा करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है. फिलहाल पूरे इलाके में शांति का माहौल है. पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए हैं. उप अधीक्षक ने बताया कि झगड़े की असली वजह क्या रही इसके बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है.

जिन दो पक्षों में यह झगड़ा हुआ है. उसमें एक पक्ष संदीप भाटिया जो पहले कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष थे. हाल ही में लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन कर ली थी. वहीं हरीश राठौर भाजपा कार्यकर्ता हैं. दोनों ही भाजपा कार्यकर्ता अनंत चतुर्दशी के मौके पर अपने क्षेत्र में शोभा यात्रा के स्वागत के लिए स्वागत द्वार और पंडाल लगाकर शोभायात्रा का स्वागत करते हैं.

यह भी पढ़ें- 

अशोक गहलोत की बढ़ सकती है मुसीबत! किरोड़ी लाल मीणा ने गृह राज्य मंत्री को सौंपी घोटालों की फाइल

Rajasthan Politics: हरियाणा चुनाव को लेकर गोविंद सिंह डोटासरा की भविष्यवाणी, बीजेपी की टेंशन बढ़ी!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अक्टूबर में घुमने के लिए बेस्ट हैं भारत के ये 50 शहर, तस्वीरें देखते ही करेंगे ट्रिप प्लान
कोटा के कैथूनीपोल में भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को हिरासत में लिया
Ashok Gehlot's troubles may increase! Kirodi Lal handed over the file of scams to the Minister Jawahar Singh Bedam
Next Article
Rajasthan Politics: अशोक गहलोत की बढ़ सकती है मुसीबत! किरोड़ी लाल मीणा ने गृह राज्य मंत्री को सौंपी घोटालों की फाइल
Close