विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Student Suicide: सुसाइड करने 3 बार बालकनी पर आई थी छात्रा, चौथी बार में लगा दी छलांग, CCTV से हुआ खुलासा

NEET UG Result 2024 जारी होने के अगले दिन कोटा में एक कोचिंग छात्रा ने 9वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. इस घटना का अब सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें बड़ा खुलासा हुआ है.

Kota Student Suicide: सुसाइड करने 3 बार बालकनी पर आई थी छात्रा, चौथी बार में लगा दी छलांग, CCTV से हुआ खुलासा
सीसीटीवी फुटेज का ग्रेब.

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा (Kota) शहर में मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट यूजी का रिजल्ट (NEET UG Result 2024) जारी होने के बाद एक 18 वर्षीय कोचिंग छात्रा ने बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या (Kota Student Suicide) कर ली. गुरुवार को उस घटना का सीसीटीवी फुटेज (Suicide CCTV Footage) सामने आया है, जिसमें मृतक छात्रा 3 बार कदने की कोशिश करती हुई नजर आ रही है, मगर चौथी बार में वो बालकनी से नीचे छलांग लगा देती है.

महिला ने की थी बचाने की कोशिश

इस दौरान बालकनी के पास वाले फ्लैट में रहने वाली एक महिला छात्रा को सुसाइड करने की कोशिश करते हुए देख लेती हैं. मगर इससे पहले की वो उसे रोकने के लिए वहां पहुंच पातीं, तब तक छात्रा नीचे कूद जाती है, जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है. इसके बाद महिला मृतक छात्रा की मम्मी और भाई को इस घटना की सूचना देती हैं, जिसके बाद सभी तुरंत नीचे भागते हैं और लहू-लुहान हालत में उसे लेकर अस्पताल पहुंचते हैं. मगर डॉक्टर प्राथमिक जांच में ही उसे मृत घोषित कर देते हैं. ये पूरी घटना मल्टी स्टोरेज बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है.

5वीं मंजिल पर रहती थी मृतका छात्रा

जवाहर नगर पुलिस थाने के सर्किल इंस्पेक्टर हरिनारायण शर्मा ने बताया कि मृतका की पहचान बागीशा तिवारी के रूप में हुई है. वह इसी इमारत की 5वीं मंजिल पर अपनी मां और भाई के साथ रहती थी. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मूलरूप से मध्य प्रदेश के रीवा जिले की निवासी तिवारी कोटा के एक कोचिंग संस्थान में नीट-यूजी की तैयारी कर रही थी. मृतका का भाई 12वीं कक्षा में पढ़ता है और वह JEE की तैयारी कर रहा है. लेकिन उसने यह कदम क्यों उठाया? इस बारे में फिलहाल पता नहीं चला है. इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- नीट रिजल्ट जारी होने के अगले दिन कोटा में सुसाइड, 9वीं मंजिल से छात्रा ने लगाई छलांग

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
Kota Student Suicide: सुसाइड करने 3 बार बालकनी पर आई थी छात्रा, चौथी बार में लगा दी छलांग, CCTV से हुआ खुलासा
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;