विज्ञापन
Story ProgressBack

भीलवाड़ा में वकील की पीट-पीट कर हत्या, बाप-बेटे सहित 10 लोगों ने लाठी-डंडों से किया था हमला, 4 हिरासत में

भीलवाड़ा में जमीन विवाद में एक वकील की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है. अन्य आरोपियों की धरपकड़ जारी है.

Read Time: 2 min
भीलवाड़ा में वकील की पीट-पीट कर हत्या, बाप-बेटे सहित 10 लोगों ने लाठी-डंडों से किया था हमला, 4 हिरासत में
भीलवाड़ा में वकील की हत्या. मृतक मोहन लाल यादव की फाइल फोटो.
जयपुर:

Bhilwara Lawyer Murder Case: शुक्रवार को राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक वकील की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार जमीन विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया. मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है. अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है. बताया गया कि भीलवाड़ा में भूखंड विवाद के चलते कुछ लोगों ने एक वकील को बुरी तरह से पीट दिया, जिसकी बाद में अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

शादी समारोह से लौट रहे थे वकील, तभी किया हमला

पुलिस ने बताया कि वारदात के बाबत मामला दर्ज कर लिया गया है और चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस के अनुसार, घटना बृहस्पतिवार रात हमीरगढ़ थाने के अंतर्गत आने वाले तखतपुरा गांव के पास हुई जब पीड़ित वकील मोहन लाल यादव (40) एक विवाह समारोह से घर लौट रहे थे, तभी करीब 10-12 लोगों ने उनकी कार को ट्रैक्टर से टक्कर मार दी.

बुरी तरह से मारपीट के बाद हाईवे पर छोड़ कर भाग गए थे बदमाश

पुलिस ने बताया कि उन लोगों ने वकील को लाठियों व रॉड आदि से पीटा और बाद में उसे राजमार्ग पर फेंक कर चले गए. पुलिस के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद यादव को भीलवाड़ा के एक अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया.

मौत से पहले वकील ने वीडियो में बताई पूरी कहानी

पुलिस उपाधीक्षक लक्ष्मण राम ने कहा, 'पीड़ित पेशे से वकील था. उसका आरोपियों के साथ जमीन विवाद था. इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई. हमने मामला दर्ज कर लिया है और चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.' उन्होंने कहा कि पीड़िता ने मौत से पहले एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसका इस्तेमाल मामले की जांच के लिए किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - भीलवाड़ा में दिनदहाड़े भाजपा नेता को मारी गोली, उदयपुर रेफर, आरोप कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close