विज्ञापन
Story ProgressBack

ससुराल वालों से केस लड़ने के लिए महिला ने जिस वकील को किया था हायर, उसी ने की दरिंदगी; 6 माह बाद गिरफ्तार

ससुराल वालों के खिलाफ चल रहे केस के सिलसिले में महिला ने जिस वकील को हायर किया था, उसी वकील ने महिला के साथ दरिंदगी की. वकील ने शादी का झांसा देकर महिला के साथ कई बार संबंध बनाए. लेकिन बाद में शादी से इंकार करने लगा. जब महिला ने वकील की शिकायत पुलिस से की तो वो फरार हो गया. अब 6 महीने बाद वह गिरफ्तार हुआ है.

Read Time: 3 min
ससुराल वालों से केस लड़ने के लिए महिला ने जिस वकील को किया था हायर, उसी ने की दरिंदगी; 6 माह बाद गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर.

ससुराल वालों से चल रहे विवाद में महिला ने जिस वकील को हायर किया था, उसी ने महिला के साथ दरिंदगी की. पीड़िता ने बताया कि आरोपी वकील ने शादी का झांसा देकर वकील ने उसके साथ संबंध बनाए. बाद में शादी से इनकार करने लगा. फिर महिला ने जब मामले की शिकायत पुलिस से की तो आरोपी वकील फरार हो गया. अब 6 महीने तक फरार रहे आरोपी वकील को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वकील को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने उसे दो दिन की रिमांड पर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

राजस्थान के बारां जिले का मामला

यह शर्मनाक मामला राजस्थान के बारां जिले की है. बारां जिले के अटरु थाना की पुलिस ने आरोपी वकील को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार वकील की पहचान अमित प्रजापति के रूप में हुई है. अटरू डीएसपी अजीत मेघवंशी ने बताया कि कवाई थाना क्षेत्र निवासी महिला ने करीब 6 माह पहले अटरु थाना में रिपोर्ट दी थी. जिसमें बताया था कि उसका ससुराल पक्ष के खिलाफ कोर्ट में केस चल रहा है. उसका कोर्ट केस लड़ने के लिए उसने अटरू निवासी वकील अमित प्रजापति को हायर किया था. 
 

बारां पुलिस की गिरफ्त में आरोपी वकील.

बारां पुलिस की गिरफ्त में आरोपी वकील.

शादी का झांसा देकर वकील ने बनाए संबंध 

ससुराल वालों से चल रहे केस के सिलसिले में वकील से उसे कई बार मिलना-जुलना पड़ा. इसी दौरान वह वकील के संपर्क में आ गई. करीब एक साल से वकील अमित प्रजापति ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ ज्यादती की. अब जब वह वकील को शादी करने की कहती है तो वह धमकाता है.

केस दर्ज होने पर फरार हो गया था वकील

पुलिस ने महिला की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी वकील के खिलाफ ज्यादती का केस दर्ज कर जांच शुरू की. आरोपी तब से ही फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर जेल से गिरफ्तार किया है। उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें -  इश्क में डूबे पति ने प्रेमिका के भाई के साथ मिलकर पत्नी को उतारा मौत के घाट
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close