विज्ञापन

अब होगा उदयपुर के आदमखोर का अंत! 'शूट एट साइट' ऑर्डर के बाद अब हैदराबाद से बुलाए गए शार्प शूटर

Leopard Terror in Udaipur: राजस्थान के उदयपुर में बीते करीब 20 दिन से आदमखोर तेंदुए का आतंक कायम है. 8 लोगों के शिकार के बाद वन विभाग ने देखते ही गोली मारने का आदेश जारी कर दिया है.

अब होगा उदयपुर के आदमखोर का अंत! 'शूट एट साइट' ऑर्डर के बाद अब हैदराबाद से बुलाए गए शार्प शूटर
Leopard Terror in Udaipur: उदयपुर में आदमखोर तेंदुए को मारने के लिए हैदराबाद से बुलाए गए शॉर्प शूटर.

Leopard Terror in Udaipur: उदयपुर में जंगल से सटे इलाकों में तेंदुए का दहशत कायम है. बीते एक माह में यहां तेंदुए के हमले में 8 लोगों की मौत हो चुकी है. आदमखोर बन चुका तेंदुआ जंगल किनारे स्थित घर में घूसकर लोगों का शिकार कर रहा है. इससे स्थानीय लोगों को जन-जीवन बुरी तरह से प्रभावित है. वन विभाग, स्थानीय पुलिस और सेना के जवानों की मुस्तैदी के बाद भी उदयपुर के आदमखोर तेंदुए को पकड़ा नहीं जा सका है. उदयपुर के गोगुंदा में 5-8 किलोमीटर के दायरे में तेंदुए के हमले में 7 लोगों की मौत के बाद वन विभाग ने शूट एट साइट का ऑर्डर जारी कर दिया है. 

हैदरबाद से उदयपुर पहुंचे शूटर नवाब शाफत अली खान

इस आदमखोर के अंत के लिए अब हैदराबाद से शार्प शूटर को बुलाया गया है. बुधवार को हैदराबाद के जाने-माने शूटर नवाब शाफत अली खान उदयपुर पहुंचे. उन्होंने राठौड़ों का गुड़ा गांव के स्कूल में CCF सुनील छिद्री और DFO अजय चित्तौड़ा से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. 

12 शूटरों के साथ शाफत अली खान जंगल में कर रहे तलाश

इसके बाद दोपहर करीब बाद शूटर टीम के साथ जंगल में आदमखोर की तलाश में निकले. शूटर नवाब शाफत अली खान को आमदखोर जानवरों के अंत का लंबा तर्जूबा है. वो पहले भी कई आदमखोरों को अंत कर चुके हैं. उनके साथ उदयपुर में 12 अन्य शूटर भी है. जिससे लग रहा है कि अब उदयपुर के आदमखोर का अंत अब नजदीक है. 

गोगुंदा मे अभी तक 7 लोगों की शिकार कर चुका तेंदुआ

मालूम हो कि आदमखोर तेंदुए के हमले से पूरे गोगुन्दा में खौफ का माहौल है. गोगुन्दा में तेंदुए के हमले में अभी तक 7 लोगों की जान जा चुकी है. जिसके 5 साल की मासूम बच्ची के साथ-साथ 60 साल की वृद्धा तक शामिल है. हैरत की बात यह है कि 60 साल की वृद्धा का तेंदुए घर में घूस कर शिकार किया था. 

शिकार के बाद गांव वालों के सामने से लाश ले गया था पैंथर 

वहीं 5 साल की बच्ची के शिकार के बाद गांव वालों की मौजूदगी में बच्ची के शव को भी तेंदुए भी ले गया था. इसके बाद तेंदुए ने एक पुजारी का भी शिकार किया था. इन हमलों के बाद राजस्थान वन्य जीव प्रभाग के प्रधान मुख्य संरक्षक (PCCF) पवन कुमार उपाध्याय की ओर से लेपर्ड को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी किए गए थे.

वन मंत्री ने देखते ही गोली मारने का दिया था आदेश

वन मंत्री संजय शर्मा से मिले शूट एट साइट के ऑर्डर के बाद पूरे एरिया में करीब 12 शूटर पहले से तैनात है. अब हैदराबाद से जान-माले शूटर नवाब शाफत अली खान भी आ पहुंचे हैं. शाफत अली खान ने यहां पहुंचने के बाद स्थानीय वन विभाग के अधिकारियों के साथ तेंदुए को कब्जे में करने को लिए प्लान भी बनाया है. 

यह भी पढ़ें - 
'आदमखोर' तेंदुए का 13वें दिन भी कोई सुराग नहीं, पुलिस और आर्मी का सर्च ऑपरेशन जारी
Udaipur Panther: मादा तेंदुआ के सहारे 'आदमखोर' को पकड़ने का प्लान, जंगल में आर्मी जवान उतरे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
12वीं पास युवक बाड़मेर मेडिकल कॉलेज में बन गया सर्जन, मरीजों का करता रहा इलाज; खुलासा होने पर हुआ फरार
अब होगा उदयपुर के आदमखोर का अंत! 'शूट एट साइट' ऑर्डर के बाद अब हैदराबाद से बुलाए गए शार्प शूटर
Banswara Dhuliji Bhai family five daughters still maintaining Khadi tradition
Next Article
खादी को समर्पित खानदान, माता-पिता के बाद 5 बहनों ने भी पकड़ी गांधी दर्शन की राह
Close