विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: सब इंस्पेक्टर के क्वार्टर में मिली शराब तो आईजी ने कर दिया सस्पेंड, जानें पूरा मामला?

सुमेरपुर में सब इंस्पेक्टर समेत एक अन्य पुलिस के क्वार्टर में शराब मिलने का मामला सामने आया है. जिसके बाद आईजी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों को निलंबित कर दिया है. 

Read Time: 2 min
Rajasthan News: सब इंस्पेक्टर के क्वार्टर में मिली शराब तो आईजी ने कर दिया सस्पेंड, जानें पूरा मामला?
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: पाली जिले के सुमेरपुर के अंतर्गत सरकारी क्वार्टर में शराब बरामद की गई, जिसके बाद आईजी घवेंद्र सुहासा ने कार्रवाई करते हुए साइबर सेल के गौतम आचार्य और रोहट थाना प्रभारी नेमाराम को निलंबित कर दिया. इन पुलिसकर्मियों के सरकारी क्वार्टर से 11 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि बीते दिनों अंग्रेजी शराब से भरा एक ट्रक पुलिसकर्मियों द्वारा पकड़ा गया था, इस कार्रवाई के में ये दोनों भी शामिल थे.

दिए गए विभागीय जांच के आदेश

सुमेरपुर में सब इंस्पेक्टर के क्वार्टर में शराब मिलने की खबर समाने आई. मामले में शुक्रवार को आईजी राघवेंद्र सुहासा ने रोहट थाना प्रभारी नेमाराम ओर साइबर सेल प्रभारी गौतम आचार्य को आदेश जारी कर निलंबित कर दिया. इस पूरे मामले को अक्टूबर महीने में सुमेरपुर के थाना परिसर में सब इंस्पेक्टर प्रकाश कुमार जीनगर के सरकारी क्वार्टर में चंडीगढ़ निर्मित अंग्रेजी शराब प्रकरण से जोड़कर देखा जा रहा है. निलंबित का आदेश जारी होते ही पुलिस महकमे में यह मामला चर्चा का विषय बन गया. दरअसल अक्टूबर 2023 में सब इंस्पेक्टर प्रकाश कुमार जीनगर के सरकारी क्वार्टर से शराब के 11 कार्टन बरामद किए गए. 11 कार्टन बरामदगी के मामले की जांच जालोर एएसपी रामेश्वरलाल को सौंपी गई थी. कांस्टेबल दशरथसिंह व पुष्पेंद्र कुमार को निलंबित करते हुए उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए थे.

आईजी ने आदेश जारी कर किया निलंबित

बताया जा रहा है कि चंड़ीगढ़ निर्मित शराब का ट्रक पकड़ने की कार्रवाई में साइबर सेल के गौतम आचार्य और रोहट थाना प्रभारी नेमाराम भी शामिल थे. इस प्रकरण में संदिग्ध भूमिका सामने आने पर आईजी राघवेंद्र सुहासा ने कार्रवाई करते हुए दोनों को निलंबित किया है.

यह भी पढ़े- विजय दिवस के मौके पर PM Modi ने बहादुर नायकों को दी श्रद्धांजलि, बोले- 'भारत उनके साहस को...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close