विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election Results 2023: राजस्थान में भाजपा की जीत पर वसुंधरा का पहला बयान, कहा- '2024 में PM मोदी को फिर से लाना है'

Vasundhara Raje Press Conference: राजस्थान की पुर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिधिंया ने एक प्रेस कांफ्रेस कर प्रदेश के लोगों को जीत के लिए आभार जताते हुए शुभकामना दी. साथ ही वसुंधरा राजे ने कहा कि 'ये जीत 2024 में मोदी जी को देश वासियों के सेवा का अवसर फिरसे देने की जीत है'.

Read Time: 2 min
Rajasthan Election Results 2023: राजस्थान में भाजपा की जीत पर वसुंधरा का पहला बयान, कहा- '2024 में PM मोदी को फिर से लाना है'
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (फाइल फोटो)

LIVE Election Results 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव में भाजपा को स्पष्ट बहुमत गया है. ऐसे में भाजपा की कद्दावर नेता और राजस्थान की पुर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिधिंया ने एक प्रेस कांफ्रेस कर प्रदेश के लोगों को जीत के लिए आभार जताते हुए शुभकामना दी. साथ ही वसुंधरा राजे ने कहा कि 'ये जीत 2024 में मोदी जी को देश वासियों के सेवा का अवसर फिरसे देने की जीत है'.

वसुंधरा राजे ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

वसुंधरा राजे ने एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए प्रदेशवासियों का आभार जताते हुए कहा कि 'यह राजस्थान की शानदार जीत है, ये जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्र सबका साथ- सबका विकास- सबका विश्वास और सबका प्रयास की जीत है, ये जीत उनकी दी हुई गारंटी की जीत है. ये जीत गृहमंत्री अमित शाह की रणनीति की जीत है.

वसुंधरा ने कहा कि ये जीत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुशल नेतृत्व की जीत है. ये जीत कार्यर्ताओं के अथक प्रयास की जीत है और ये जीत जनता जनार्धन की है. जिन्होनें प्रदेश में कुराज को नकारते हुए सुराज को अपनाने का काम किया है. ये जीत 2024 में मोदी को देश वासियों के सेवा का फिरसे अवसर देने की जीत है.

ये भी पढें- Rajasthan Result 2023: हार के बाद CM गहलोत का पहला रिएक्शन, बोले, 'यह अप्रत्याशित परिणाम, हम अपनी...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close