विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में जीत को लेकर BJP उत्साहित, जयपुर पार्टी ऑफिस में 1100 किलो लड्डू तैयार

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में बीजेपी अपनी जीत के लिए पूरी तरह आश्वस्त नजर आ रही है. बीजेपी दफ्तर में जीत को लेकर जश्न की तैयारियां की जा रही हैं. 

Read Time: 2 mins
राजस्थान में जीत को लेकर BJP उत्साहित, जयपुर पार्टी ऑफिस में 1100 किलो लड्डू तैयार
राजस्थान पार्टी कार्यालय में लड्डू बनने की तस्वीर

Rajasthan News: देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने वाले हैं. लोकतंत्र के इस सबसे बड़े त्योहार को लेकर आम आदमी से लेकर नेता तक सभी उत्साहित नजर आ रहे हैं. देश के भविष्य का फैसला ईवीएम में कैद है सभी पार्टियां रिजल्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसी बीच बीजेपी अपनी जीत को लेकर काफी आश्वस्त नजर आ रही है. इसी बीच बीजेपी दफ्तर से एक ऐसी तस्वीर सामने जहां पार्टी कार्यलय में लड्डू बनने शुरू हो गए हैं. इससे इनके उत्साह का अंदाजा लगाया जा सकता है.

एक्जिट पोल के आंकड़ों से उत्साहित राजस्थान भाजपा की ओर से कल परिणाम के बाद भाजपा मुख्यालय में बड़े जश्न की तैयारी है. पार्टी दफ्तर की बड़े स्तर पर आतिशबाजी की तैयारी की गई है. मिठाई का भी बड़ा ऑर्डर दिया गया है. जयपुर में भाजपा दफ्तर की ओर से 500 किलो लड्डू का ऑर्डर दिया गया है. 

बता दें कि देश में लोकसभा की कुल 543 सीटें हैं. जिसमें बहुमत के लिए 272 सीटें जरूरी लाना जरूरी है. देश 7 चरणों का मतदान समाप्त होने के बाद अलग-अलग एजेंसियों ने एग्जिट पोल (Exit Poll) जारी किया है. जिसके अनुसार देश में लगातार तीसरी बार मोदी सरकार बनने जा रही है. 

BJP दफ्तर में चल रहीं जश्न की तैयारियां

जयपुर में कृष्णम स्वीट्स के डायरेक्टर पवन ने बताया कि पार्टी दफ्तर की ओर से 500 किलो लड्डू का ऑर्डर दिया गया था. इसके अलावा जयपुर में पार्टी नेताओं की ओर से भी अलग-अलग मिठाई का ऑर्डर किया गया है. भाजपा नेताओं की ओर से कुल 11 सौ किलो मिठाई बनवाई गई है, जो की तैयार कर ली गई है. माना जा रहा है कि सुबह अनुकूल रुझान आने के साथ ही पार्टी दफ़्तर में जश्न का माहौल शुरू होगा, जो की देर शाम तक चलेगा.

ये भी पढ़ें- राजस्थान का रणः 25 सीट, 266 उम्मीदवार, ओम बिरला सहित 4 केंद्रीय मंत्रियों के भाग्य का कल होगा फैसला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अन्नपूर्णा रसोई योजना के कूपन वितरण में सामने आई बड़ी अनियमितता, 8 लाख से अधिक का जुर्माना वसूला
राजस्थान में जीत को लेकर BJP उत्साहित, जयपुर पार्टी ऑफिस में 1100 किलो लड्डू तैयार
CCTV cameras will be installed on India border with Pakistan in Rajasthan, Chief Secretary gave instructions to collectors
Next Article
राजस्थान में पाकिस्तान से लगती भारत सीमा पर लगेंगे CCTV कैमरे, मुख्य सचिव ने कलेक्टरों को दिये निर्देश
Close
;