विज्ञापन
Story ProgressBack

नागौर में मतदान के बीच हनुमान बेनीवाल और ज्योति मिर्धा समर्थकों में झड़प, जमकर चले लात-घुसे, भाजपा नेता को आई चोट

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए राजस्थान की 12 सीटों पर वोटिंग जारी है. दोपहर तीन बजे तक 41.51 प्रतिशत मतदान हुआ है. नागौर में भाजपा और कांग्रेस समर्थित आरएलपी उम्मीदवार के समर्थकों के बीच मारपीट भी हुई.

Read Time: 2 min
नागौर में मतदान के बीच हनुमान बेनीवाल और ज्योति मिर्धा समर्थकों में झड़प, जमकर चले लात-घुसे, भाजपा नेता को आई चोट
नागौर लोकसभा सीट की भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल.

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए जारी मतदान के बीच राजस्थान के नागौर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. यहां भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा और कांग्रेस समर्थित आरएलपी उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल के समर्थकों में झड़प हुआ है. दोनों दलों के समर्थकों के बीच पहले बहस हुई. इसके बाद देखते ही देखते मारपीट होने लगी. स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा. मारपीट की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक रिछपाल मिर्धा भी मौके पर पहुंचे. 

 

मिली जानकारी के अनुसार नागौर के कुचेरा में ज्योति मिर्धा और हनुमान बेनीवाल के समर्थकों में झड़प हुई. मारपीट की घटना की सूचना मिलते हुए तुरंत वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. अब स्थिति काबू में बताई जा रही है. 


नागौर में दोपहर तीन बजे तक 41.56 प्रतिशत मतदान

मालूम हो कि नागौर लोकसभा सीट राजस्थान की हॉट सीटों में शुमार है. यहां से आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल कांग्रेस के समर्थन के साथ मैदान में है. दूसरी ओर भाजपा ने कांग्रेस ने आई ज्योति मिर्धा को प्रत्याशी बनाया है. नागौर लोकसभा सीट पर दोपहर तीन बजे तक 41.56 प्रतिशत मतदान हुआ है. 

नागौर में ज्योति मिर्धा और हनुमान बेनीवाल के समर्थकों में हुई मारपीट में घायल शख्स.

नागौर में ज्योति मिर्धा और हनुमान बेनीवाल के समर्थकों में हुई मारपीट में घायल शख्स.

हाल ही में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए तेजपाल मिर्धा को लगी चोट

मतदान के बीच हुई मारपीट की घटना में हाल ही में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए तेजपाल मिर्धा के चोटिल होने की खबर सामने आई है. तेजपाल मिर्धा को बीते दिनों कांग्रेस ने हनुमान बेनीवाल की शिकायत पर कांग्रेस से निष्कासित किया था. जिसके बाद वो भाजपा में शामिल हो गए थे.

बात पूरे राजस्थान की करें तो दोपहर तीन बजे तक 41.51 प्रतिशत मतदान हुआ है. चुनाव आयोग की ओर से थोड़ी देर पहले जारी किए गए आंकड़ें में इसकी जानकारी दी गई है. गंगानगर में सबसे ज्यादा 50.14 प्रतिशत तो करौली-धौलपुर लोकसभा सीट में सबसे कम 33.86 प्रतिशत मतदान हुआ है. 

यह भी पढ़ें - LIVE: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के पल-पल के अपडेट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close