विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan CM Jodhpur Visit: एक महीने में दूसरी बार जोधपुर दौरे पर आएंगे राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, जनता को देंगे ये सौगात

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा एक महीने में दूसरी बार जोधपुर के दौरे पर आने वाले हैं.

Read Time: 3 min
Rajasthan CM Jodhpur Visit: एक महीने में दूसरी बार जोधपुर दौरे पर आएंगे राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, जनता को देंगे ये सौगात
राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर आने वाले हैं. यहां वे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने के साथ ही कई अन्य कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे. सीएम ऑफिस की तरफ से उनके मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम की सूचना भी जारी कर दी गई है.

10:15 बजे जोधपुर पहुंचेगा विमान  

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, सीएम भजन लाल शर्मा शनिवार सुबह 10.15 बजे विशेष विमान से जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. इस दौरान बीजेपी विधायक और तमाम स्थानीय नेता उनका फूल मालाएं पहनाकर स्वागत करेंगे. एयरपोर्ट से ही सीएम शर्मा एक्स जोधपुर के चौथे दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए रवाना हो जाएंगे. इस दौरान वे वीसी के माध्यम से विभिन्न कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास भी करेंगे.

2:10 बजे कलेक्ट्रेट में होगी मीटिंग

उक्त कार्यक्रम के पूरा होने के बाद मुख्यमंत्री शर्मा दोपहर करीब 2.10 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में संभागस्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे. इसके पश्चात वे दोपहर करीब 3.10 बजे स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे, और फिर उसके बाद शाम करीब 4 बजे जोधपुर एयरपोर्ट से विशेष विमान में बैठकर राजधानी जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. आपको बता दें कि सीएम बनने के बाद भजन लाल शर्मा का ये दूसरा जोधपुर दौरा होगा.

1 महीने में दूसरा जोधपुर दौरा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एक माह में मुख्यमंत्री के तौर पर दूसरी बार जोधपुर पहुंच रहे हैं. लोकसभा चुनाव से पहले सीएम का यह दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है. क्योंकि जोधपुर लोकसभा सीट बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए महत्वपूर्ण मानी गई है. ये पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गृह जिला है, जहां से उनके पुत्र वैभव गहलोत भी कांग्रेस के टिकट से 2019 में प्रत्याशी रहे हैं. लेकिन भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावात इस सीट से दो बार भारी बहुमत से चुनाव जीते हैं.

ये भी पढ़ें: डोटासरा ने किया 'हिट एंड रन पॉलिटिक्स' का जिक्र, BJP से बोले- 'अगर है दम, तो करके दिखाओ...'

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close