विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के पाली में बड़ा हादसा, तालाब में मछली पकड़ने गए एक ही परिवार के 4 सदस्यों की डूबने से मौत

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दिन पाली जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में मछली पकड़ने तालाब गए एक ही परिवार के चार सदस्यों की डूबने से मौत हो गई.

Read Time: 2 min
राजस्थान के पाली में बड़ा हादसा, तालाब में मछली पकड़ने गए एक ही परिवार के 4 सदस्यों की डूबने से मौत
चार लोगों को तालाब में डूबने की खबर मिलने के बाद तालाब के पास जुटे स्थानीय लोग.

Pali Accident: राजस्थान के पाली जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां तालाब में मछली पकड़ने गए एक ही परिवार के 4 सदस्यों की डूबने से मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना जिले के नाणा थाना क्षेत्र के चामुंडेरी गांव की है. सूचना के अनुसार चामुंडेरी गांव के दिनेश कुमार वाल्मीकि अपने दो नाबालिक पुत्र गौरव और अरमान के साथ नाबालिक भांजे मोहित को लेकर देर रात चट्टानी पहाड़ों के बीच स्थित तालाब में जाल लेकर मछली पकड़ने गए थे. मछली पकड़ने के दौरान पाँव फिसलने से चारों लोग गहरे पानी में चले गए. जहां एक-दूसरे को बचाने के फेर में चारों पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गयी.

दिनेश की लाश देख ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने तालाब में दिनेश कुमार वाल्मीकि का शव तैरता देख परिजनों और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँची, गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू शुरू किया गया. जिसके बाद एक-एक कर चारों के शव को पानी से बाहर निकाला गया, पुलिस ने चारों के शव अस्पताल मोर्चरी में रखवाए, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किये जायेंगे.

हादसे की सूचना पर तालाब के पास जुटे लोग.

हादसे की सूचना पर तालाब के पास जुटे लोग.

6 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शुक्रवार सुबह 9 बजे रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया था. जो करीब छह घंटे बाद दोपहर 3 बजे समाप्त हुआ. तीन बजे के बाद तालाब से सभी चारों शव बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा है. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close