विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

आज जयपुर आएंगे मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी, जयपुर में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और नेता राहुल गांधी आज यानी कि 23 सितंबर को जयपुर पहुंचेंगे. इस दौरान वो एक सभा को भी संबोधित करेंगे.

Read Time: 3 min
आज जयपुर आएंगे मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी, जयपुर में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित
जयपुर:

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को जयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉफ्रेंस में इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मानसरोवर इलाके में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मेलन दोपहर 12 बजे शुरू होगा और उसे दोनों नेता संबोधित करेंगे.

डोटासरा ने कहा,‘‘ यह कार्यक्रम हमें और मजबूती देगा। हमारे नेताओं का जो आर्शीवाद और जो कल एक संदेश कांग्रेस के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं में जाएगा हम फिर सरकार को रिपीट करेंगे.उन्होंने उम्मीद जताई कि 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी राजस्थान की यात्रा के दौरान राजस्थान पूर्व नहर परियोजना (ईआरसीपी) को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करेंगे.

प्रेस कॉफ्रेंस में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए भवन के शिलान्यास कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल यानी कि 23 सितंबर को जयपुर पहुंचेंगे. इस दौरान वो एक सभा को भी संबोधित करेंगे.

डोटासरा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा संसद में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सांसद के खिलाफ जो अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया वह लोकतंत्र की परंपराओं को कलंकित करने वाले शब्द थे.उन्होंने कहा कि संसद के नए भवन में इस तरीके की शुरुआत करना यह भाजपा की नीति व उसकी सोच को दर्शाता है.

इधर सीएम गहलोत ने सोशल साइट पर किए ट्वीट के जरिए कहा, ‘‘कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे एवं पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए कार्यालय का शिलान्यास करने एवं जनसभा के लिए 23 सितंबर को जयपुर आएंगे. उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में इस कार्यक्रम में शामिल होने की अपील भी की.

यह भी पढ़ें - ERCP के मुद्दे पर 25 सितंबर से शुरू होने वाली कांग्रेस की पदयात्रा रद्द, डोटासरा ने बताई वजह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close