विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुर में गैस सिलेंडर फटने से विवाहिता झुलसी, मायके वाले बोले- आग लगाकर जलाया, गंभीर हाल में जयपुर रेफर

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में शनिवार को एक विवाहिता बुरी तरह से जल गई. विवाहिता के ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि गैस सिलेंडर फटने से विवाहिता झुलस गई. दूसरी ओर मायके वालों ने आरोप लगाया कि बेटी को आग लगाकर जला दिया गया. इस मामले को लेकर पुलिस अपनी छानबीन में जुटी है.

धौलपुर में गैस सिलेंडर फटने से विवाहिता झुलसी, मायके वाले बोले- आग लगाकर जलाया, गंभीर हाल में जयपुर रेफर
धौलपुर में विवाहिता जली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dholpur News: 32 साल की एक विवाहिता अपने घर में बुरी तरह से जल गई. विवाहिता के ससुराल वालों का कहना है कि गैस सिलेंडर फटने से महिला जल गई. दूसरी ओर मायके वालों ने बेटी को जलाने का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद हॉस्पिटल में भी दोनों पक्षों के बीच टेंशन का माहौल देखा गया. दूसरी ओर विवाहिता की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. ऐसे में उसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है. मामला राजस्थान के धौलपुर जिले का है. पुलिस अपनी छानबीन में जुटी है. 

धौलपुर जिले के बिलोनी गांव की घटना

मिली जानकारी के अनुसार धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव बिलोनी में शनिवार को सिलेंडर फटने से 32 साल की विवाहिता गंभीर रूप से झुलस गई. नाजुक हालत में परिजनों ने जिला अस्पताल के वर्न यूनिट में भर्ती कराया. मामले की खबर लगने के बाद स्थानीय पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंच गई. पुलिस द्वारा पर्चा बयान लेने की भी कोशिश की गई. लेकिन विवाहिता बयान नहीं दे सकी है. चिकित्सकों ने जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया है. उधर मायके पक्ष के लोग आग लगाकर जलाने का आरोप लगा रहे हैं.

ससुराल वाले बोले- सिलेंडर फटने से जली महिला

जानकारी के मुताबिक 32 वर्षीय प्रीति पत्नी सहदेव ठाकुर निवासी गांव बिलोनी शनिवार को घर में खाना बनाते समय सिलेंडर फटने पर गंभीर रूप से झुलस गई. घटना से परिजनों में हड़कंप मच गया. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाकर विवाहिता को जिला अस्पताल के वर्न यूनिट में भर्ती कराया गया. अस्पताल प्रबंधन में घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. सूचना पाकर कंचनपुर पुलिस थाने के एएसआई बल्केश्वर सिंह जिला अस्पताल पहुंच गए. जिन्होंने घटना की सूचना विवाहिता के मायके पक्ष के लोगों को दी. 

मायके वालों के हॉस्पिटल पहुंचते ही गायब हुए ससुराल वाले

मायके पक्ष के लोगों के जिला अस्पताल पहुंचते ही ससुराल पक्ष के लोग गायब हो गए. पुलिस द्वारा झुलसी महिला के पर्चा बयान लेने की भी कोशिश की गई. लेकिन नाजुक हालत होने की वजह से महिला कुछ भी नहीं बोल सकी. सेहत में सुधार नहीं होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया है. उधर घटना को लेकर विवाहिता के भाई सोनू निवासी बोथपुरा ने बताया करीब 12 वर्ष पूर्व प्रीति की शादी सहदेव के साथ की थी. शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा आए दिन परेशान किया जा रहा है. 

पुलिस बोली- तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर होगी कार्रवाई

मायके वालों ने आरोप लगाते हुए कहा शनिवार को आग लगाकर हत्या करने का प्रयास किया है. ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा सिलेंडर फटने से हादसा होने की मनगढ़ंत कहानी बताई जा रही है. उधर घटना को लेकर कंचनपुर पुलिस थाने के एएसआई बल्केश्वर सिंह ने बताया सिलेंडर फटने से महिला गंभीर रूप से झुलसी है. नाजुक हालत होने की वजह से पर्चा बयान नहीं दे सकी है. घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है. मायके पक्ष के लोगों की तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - Rajasthan: धौलपुर में पारिवारिक कलह के चलते मां-बेटी ने ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
धौलपुर में गैस सिलेंडर फटने से विवाहिता झुलसी, मायके वाले बोले- आग लगाकर जलाया, गंभीर हाल में जयपुर रेफर
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;