विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 29, 2023

संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली विवाहिता, परिजनों को हत्या की आशंका

जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय रजनी मीणा पत्नी राजू मीणा निवासी किशन पाल का पुरा मंगलवार शाम को अचानक घर से गायब हो गई थी. रात भर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन विवाहिता का सुराग नहीं लग सका था.

संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली विवाहिता, परिजनों को हत्या की आशंका

सरमथुरा थाना इलाके में बड़ापुरा गांव की खदान में बुधवार को 21 साल की विवाहिता की लाश पड़ी हुई मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया, घटना से परिजनों में खलबली मच गई.

जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय रजनी मीणा पत्नी राजू मीणा निवासी किशन पाल का पुरा मंगलवार शाम को अचानक घर से गायब हो गई थी. रात भर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन विवाहिता का सुराग नहीं लग सका. पड़ोसी गांव बड़ापुरा के नजदीक पत्थर की खदानों में विवाहिता की लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी.

पुलिस ने करवाया पोस्टमार्टम

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मामले से सरमथुरा थाना पुलिस को अवगत कराया. घटनास्थल पर थाना प्रभारी कृपाल सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच गए. थाना प्रभारी ने बताया विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. मृतका की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया.

उन्होंने बताया डेड बॉडी को सरमथुरा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया उसके बाद परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराकर लाश अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया गया. थाना प्रभारी ने बताया घटना के कारणों की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

परिजनों को हत्या की आशंका

विवाहिता रजनी मंगलवार शाम को घर से अचानक लापता हो गई थी. पति राजू मीणा ने बताया रात भर परिजन आसपास के गांव एवं जंगल में तलाश कर रहे थे, लेकिन रजनी का सुराग नहीं लग सका. आखिर में परिजनों को उसकी लाश पड़ी होने की सूचना मिली. पति ने हत्या की आशंका जताते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. मृतका के शरीर पर चोट के निशान भी बताये जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- जयपुर में ट्रिपल मर्डर, मालवीय नगर में घर में घुसकर एक महिला और दो बच्चों की हत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिली विवाहिता, परिजनों को हत्या की आशंका
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;