विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर में ट्रिपल मर्डर, मालवीय नगर में घर में घुसकर एक महिला और दो बच्चों की हत्या

Triple Murder in Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां शहर के पॉश इलाके में घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने एक महिला और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी है.

Read Time: 2 min
जयपुर में ट्रिपल मर्डर, मालवीय नगर में घर में घुसकर एक महिला और दो बच्चों की हत्या
जयपुर में ट्रिपल मर्डर के बाद मौके पर जुटी भीड़ और छानबीन में जुटी पुलिस.

Triple Murder in Jaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक मुस्तैदी सख्त है. लेकिन इसके बाद भी अपराधी बड़े-बड़े वारदातों को अंजाम देने ने चूक नहीं रहे हैं. इस वक्त की एक बड़ी आपराधिक खबर राजधानी जयपुर से सामने आ रही है. यहां शहर के पॉश इलाके में घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने एक महिला और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी है. दो बच्चे और एक महिला की हत्या के बाद मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई है. मौके पर पहुंची पुलिस भी छानबीन में जुटी है.  

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना जयपुर के मालवीयनगर थाना क्षेत्र की है. जहां बुधवार शाम एक महिला सहित दो बच्चों की गोली और चाकू से मारकर हत्या कर दी गई है. सूचना के बाद मालवीय नगर थाना की टीम मौके पर पहुंची है. मालवीयनगर थानेदार पूनम चौधरी ने बताया कि फायरिंग करने वाला बदमाश अज्ञात है और मामले की छानबीन जारी है.

खबर अपडेट की जा रही है.

जयपुर में ट्रिपल मर्डर के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़.

जयपुर में ट्रिपल मर्डर के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close