विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

सरदारशहर नगरपरिषद में मेगा पट्टा वितरण शिविर, 500 लोगों को वितरित किए गए पट्टे

सरदारशहर नगरपरिषद में मंगलवार को मेगा पट्टा वितरण शिविर का आयोजन किया गया. इस दौरान नगरपरिषद सभापति राजकरण चौधरी ने करीब 500 लोगों को पट्टे वितरित किए

Read Time: 3 min
सरदारशहर नगरपरिषद में मेगा पट्टा वितरण शिविर, 500 लोगों को वितरित किए गए पट्टे
सरकारी दफ्तर में पट्टा वितरित करते कर्मचारी
चुरू:

चुरू जिले के सरदारशहर नगरपरिषद में मंगलवार को मेगा पट्टा वितरण शिविर का आयोजन किया गया. इस दौरान नगरपरिषद सभापति राजकरण चौधरी ने करीब 500 लोगों को पट्टे वितरित किए. सभापति राजकरण चौधरी ने बताया कि शिविर का लक्ष्य था कि रात 9 बजे तक 500 पट्टे वितरित किए जाएं.

उन्होंने बताया कि सीएम गहलोत द्वारा चलाए जा रहे पट्टा वितरण अभियान को काफी समय हो गया है और परिषद में शहरवासियों द्वारा पट्टे बनवाने के लिए लगभग 6 हजार आवेदनों की पत्रावलियां प्राप्त हो गयी थी, लेकिन अधिशासी अधिकारियों के बार बार तबादले होने के कारण समय पर पट्टे तैयार नहीं हो पाये. जिससे शहरवासियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी.

करीब 4500 सौ पट्टे किए जा चुके वितरित

सभापति ने कहा कि फिर भी हमारा प्रयास यही रहा की हम जितना जल्दी हो सके सबको पट्टे बना कर दें. उन्होंने कहा कि नगर परिषद करीब 4 हजार 500 पट्टे अब तक वितरित कर चुकी है. आगामी दिनों में जल्द ही आचार संहिता लगने वाली है, जिसको देखते हुए कर्मचारी कड़ी मेहनत करके पत्रावलियों का निस्तारण कर लगातार आमजन को पट्टा देने की कोशिश कर रहे हैं.

विपक्षी पार्षदों ने किया सहयोग

इस अवसर पर पार्षद फारूक ज्यान मोहम्मद ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बहुत ही महत्वाकांक्षी योजना है, जिसके तहत आमजन को उनके घर का मालिक आना हक पट्टे के रूप में दिया जा रहा है. पार्षद शेर मोहम्मद बीसायति ने कहा कि शहर के तमाम पार्षदों और नगर परिषद के सहयोग से नगरपरिषद सभापति राजकरण चौधरी शहर के ज्यादा से ज्यादा लोगों को उनको मालिकाना हक मिले, इसलिए पत्रावलियों का निस्तारण कर ज्यादा से ज्यादा लोगों को पट्टा देने की कोशिश कर रहे हैं. इस अवसर पर पक्ष एवं विपक्ष के लगभग सभी पार्षदों ने इस कार्यक्रम में सहयोग किया.

ये भी पढ़ें- रतनगढ़ में शिक्षक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म, गुरु शिष्य के रिश्ते को किया कलंकित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close