विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर में ढ़हा अभ्रक खान, मलबे में दबा डंपर सहित ड्राइवर, 24 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही SDRF टीम

अजमेर के एक खादान में ढ़ह गया. इस दौरान डंपर ड्राइवर सहित ट्रक भी उसके आगोश में आ गए. 24 घंटे बीतने के बाद भी ड्राइवर का कुछ पता नहीं चला. मौके पर बचाव कर्मियों द्वारा लगातार खोजबीन की जा रही है.

Read Time: 2 min
अजमेर में ढ़हा अभ्रक खान, मलबे में दबा डंपर सहित ड्राइवर, 24 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही SDRF टीम
खान में फंसे ड्राइवर की तलाश जारी (ड्राइवर)

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर जिले के नसीराबाद के रामसर में अभ्रक खान की रपट ढ़हने की खबर सामने आई. इस दौरान डंपर और उसके चालक गिर गए. मलबे में दबने से डंपर ड्राइवर का कुछ पता नहीं चला है. पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया, जो लगातार जारी है. पोकलेन और जेसीबी की मदद से शुक्रवार सुबह से राहत कार्य शुरू किया था लेकिन अभी तक ड्राइवर कोई सुराग नहीं लगा है.

खान ढ़हने से हुआ हादसा

जानकारी अनुसार नसीराबाद के निकटवर्ती गांव रामसर के पास गुरुवार शाम करीब साढे़ सात बजे बन्नालाल नामक व्यक्ति अभ्रक की खान की रपट पर एक डंपर खड़ा था. डंपर को खान की रपट से ऊपर लाने के लिए चालक नाथूलाल डंपर को स्टार्ट करने के लिए ड्राइवर सीट पर बैठा था. इस दौरान अचानक खान की रपट नीचे की ओर ढह गई. जिससे डंपर ड्राइवर नाथू भी डंपर सहित खान में गिर गया और मलबा भी ढह गया.

24 घंटे होने के बावजूद नहीं निकल सका बाहर

सदर थाना प्रभारी प्रहलाद सहाय पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और नसीराबाद सीओ विजय सांखला भी पहुंचे. मौके पर अंधेरा होने के कारण लाइटों की व्यवस्था की गई और रात भर राहत कार्य चलाया गया. वहीं आज सुबह से ही पोकलेन और जेसीबी की मदद से राहत कार्य चल रहा है. लगातार 24 घंटे से भी ज्यादा होने के बावजूद भी डंपर चालक को बाहर नहीं निकाल गया है. 

राहत कार्य में जुटी ए़जेंसियां

मौके पर बचाव कार्य लगातार जारी है. पोकलेन की सहायता से मशीन से मिट्टी को हटाने का कार्य लगातार जारी है. हादसे के बाद नसीराबाद विधायक रामस्वरूप लांबा भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना का जायजा लेते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए. राहत कार्य में एसडीआरएफ और अन्य एजेंसियां जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- छात्राओं को लॉन्ग ड्राइव पर चलने के लिए कहता था प्रोफेसर, MBM इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर पर लगे आरोप सही, केस दर्ज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close