विज्ञापन

ERCP के मुद्दे पर मंत्री सुरेश रावत का अशोक गहलोत पर पलटवार, कहा-काम करते तो घर नहीं बैठते

मंत्री सुरेश रावत ने कहा कि गहलोत साहब तो सिर्फ बातें करते हैं, काम नहीं करते. अगर वह काम करते तो आज घर नहीं बैठते. इसी का यह परिणाम है कि आज पूर्व मुख्यमंत्री घर बैठे हैं.

ERCP के मुद्दे पर मंत्री सुरेश रावत का अशोक गहलोत पर पलटवार, कहा-काम करते तो घर नहीं बैठते
मंत्री सुरेश रावत का अशोक गहलोत पर पलटवार

Rajasthan Politics: राजस्थान में पिछले दिनों ईआरसीपी पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर जल संसाधन मंत्री सुरेश रावत ने पलटवार किया है. जल संसाधन मंत्री ने कहा कि अशोक गहलोत ने बड़े-बड़े इश्तिहार अखबारों में दिए और हो हल्ला किया कि ईआरसीपी का पानी हम लाएंगे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. हमारी सरकार आई और हमने मध्य प्रदेश और राजस्थान के बीच में एमओयू किया और हमारी डीपीआर लगभग बनकर तैयार भी है.

'गहलोत साहब सिर्फ बातें करते'

मंत्री ने आगे कहा कि केंद्रीय जल बोर्ड को हमने हमारी डीपीआर भेज दी है. जल्द ही केंद्रीय जल बोर्ड इसको स्वीकृति दे देगाय और यह सब मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सरकार में हुआ है. पूर्व मुख्यमंत्री पर पलटवार करते हुए मंत्री सुरेश रावत ने कहा कि गहलोत साहब तो सिर्फ बातें करते हैं, काम नहीं करते. अगर वह काम करते तो आज घर नहीं बैठते. इसी का यह परिणाम है कि आज पूर्व मुख्यमंत्री घर बैठे हैं. भारतीय जनता पार्टी जो कहती है, वह करती है और यह उसका एक उदाहरण है. 

बता दें कि पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईआरसीपी के मुद्दे पर प्रदेश की सरकार पर आरोप लगाया था कि वर्तमान सरकार ईआरसीपी के मुद्दे पर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही हैं. वाटर ग्रिड को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में एक नीति बनाई जा रही है, जिससे प्रदेश की जनता को पेयजल की किल्लत नहीं हो, वही किसानों को भी उनकी फसलों के लिए समुचित पानी मिल सके.

ईसरदा बांध को लेकर अधिकारियों को निर्देश

उन्होंने बीसलपुर बांध से छोड़े गए पानी को लेकर भी कहा कि उन्होंने ईसरदा बांध को लेकर अधिकारियों को निर्देश दे दिये हैं, जिसका जल्द ही काम पूरा हो जाएगा. सवाई माधोपुर में डूंगरी डैम बनाया जा रहा है, जोकि बीसलपुर से भी दुगना होगा और उससे क्षेत्र के लोगों को पेयजल की कोई किल्लत नहीं होगी. उन्होंने माही बांध ले को लेकर भी कहां की लंबे समय से गुजरात के लिए जो पानी रोका जा रहा है.

यह भी पढ़ें- गजेंद्र सिंह शेखावत फोन टैपिंग मामले में आया नया मोड़, लोकेश शर्मा सहित कईयों की बढ़ेगी मुश्किलें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अरविंद केजरीवाल का दिल्ली CM पद से इस्तीफा, आतिशी ने सरकार बनाने का पेश किया दावा
ERCP के मुद्दे पर मंत्री सुरेश रावत का अशोक गहलोत पर पलटवार, कहा-काम करते तो घर नहीं बैठते
govt and private schools 01 to12th standard closed in Ajmer due to heavy rain and flood alert
Next Article
अजमेर में 12वीं तक के सभी स्कूलों में छुट्टी घोषित, भारी बारिश और बाढ़ के अलर्ट के चलते प्रशासन का फैसला
Close