विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर दरगाह इलाके में नाबालिग बच्ची से दरिंदगी, अगवाकर 10 दिनों तक किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

अजमेर के दरगाह थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ जबरन अपहरण कर दुराचार का मामला सामने आया है, आरोपी ने नाबालिग को दस दिन से अगवाकर रखा था.

Read Time: 2 min
अजमेर दरगाह इलाके में नाबालिग बच्ची से दरिंदगी, अगवाकर 10 दिनों तक किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक चित्र.

Ajmer Crime News: अजमेर के दरगाह थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ जबरन अपहरण कर दुराचार का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक नाबालिग को बहला फुसलाकर ले गया और करीब 10 दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां ने दरगाह थाने में इसकी शिकायत दी है. 

पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

दरगाह थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महमूद खान के अनुसार 32 वर्षीय पीड़ित महिला ने थाने पर उपस्थित होकर शिकायत दी है. महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी 12 साल की बेटी को हसनैन नाम का युवक 7 दिसंबर 2023 को बहला फुसलाकर भगा ले गया था.

नाबालिग का हुआ मेडिकल

महिला ने बताया कि करीब 10 दिनों तक उसने उसकी नाबालिक पुत्री के साथ लगातार दुष्कर्म किया. पीड़ित मां की शिकायत पर दरगाह थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के द्वारा नाबालिग का मेडिकल मुआयना भी करवाया गया. मामले की जांच दरगाह थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद के द्वारा की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Ajmer: इंस्टाग्राम से हुई थी युवक से दोस्ती, होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुराचार

यह भी पढ़ें- राजस्थान राइफल संघ के कोच पर महिला निशानेबाजों से छेड़छाड़ और रेप का आरोप, मामला दर्ज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close