विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

कोटा में आधी रात बदमाशों ने मचाया उत्पात, कारों के शीशे तोड़े, लोगों ने पुलिस पर उठाए सवाल

रंगबाड़ी योजना इलाके के निवासियों का शाम होते ही असामाजिक तत्वों का जमावड़ा होने के कारण अक्सर यहां कई तरह की अपराधिक वारदातें हो रही हैं, जिसके कारण स्थानीय लोगों में रोष है.

Read Time: 3 min
कोटा में आधी रात बदमाशों ने मचाया उत्पात, कारों के शीशे तोड़े, लोगों ने पुलिस पर उठाए सवाल
कोटा में गाड़ी के शीशे तोड़े.

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा शहर में देर रात बदमाशों ने जमकर उत्पाद मचाया. बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने घर के बाहर खड़े कई वाहनों के शीशे पत्थर मार-मारकर तोड़ दिए और फिर घंटों तक हंगामा किया. कारों के शीशे तोड़ने की घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है. वारदात के बाद देर रात लोग सड़कों पर उतरे और उन्होंने आक्रोश जताया.

रंगबाड़ी योजना इलाके के निवासियों का शाम होते ही असामाजिक तत्वों का जमावड़ा होने के कारण अक्सर यहां कई तरह की अपराधिक वारदातें हो रही हैं, जिसके कारण स्थानीय लोगों में रोष है. पीड़ित वाहन मालिकों ने महावीर नगर थाने में शिकायत दी है, जिसके बाद से ही महावीर नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. रंगबाड़ी क्षेत्र के लोगों ने कारों के शीशे टूटने के बाद एक बार फिर पुलिस से रात्रि ग्रस्त बढ़ाने की मांग की है.

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी कई बार अपराधी घटनाएं कोटा के इसी क्षेत्र में हो चुकी हैं. रात में पार्क और आसपास के इलाके में अज्ञात लोग रोज आकर जमावड़ा लगा देते हैं. शराब का सेवन करते हैं, शोर शराबा देर रात तक करते रहते हैं. क्षेत्र के लोगों ने मांग की है कि पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए और असमाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, जिससे इस पर अंकुश लग सके.

इस वारदात से करीब 1 महीने पहले कोटा के आरकेपुरम थाना इलाके में इसी तरह देर रात का उत्पाद मचाने के बाद बदमाशों ने घरों के बाहर खड़ी 7 गाडियों के शीशे तोड़ दिए थे. सुबह लोगों को घटना का पता लगने पर पुलिस को सूचना दी गई थी और काफी बवाल भी हुआ था. अब ऐसा ही वारदात बढ़ती जा रही हैं, जिससे आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close