विज्ञापन

जनरल टिकट लेकर AC में बैठा विधायक का बेटा, TTE ने पकड़ा तो करने लगा हाथापाई, भाजपा विधायक का वीडियो वायरल

जयपुर रेलवे स्टेशन पर भाजपा विधायक भागचंद टाकडा और कार्यकर्ता का आरपीएफ जवानों से उलझने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि भाजपा विधायक का बेटा जनरल टिकट लेकर एसी कोच में सफर कर रहा था.

जनरल टिकट लेकर AC में बैठा विधायक का बेटा, TTE ने पकड़ा तो करने लगा हाथापाई, भाजपा विधायक का वीडियो वायरल
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट.

BJP MLA Son Viral Video: राजस्थान की राजधानी जयपुर रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग बहस करते नजर आ रहे है. वायरल वीडियो के पीछे की कहानी हैरान करने वाली है. जिस कारण यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से शेयर और पोस्ट की जा रही है. दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा शख्स भाजपा विधायक और कार्यकर्ता है. जो विधायक के बेटे पर हुई कार्रवाई के बाद स्टेशन पर टीटीई और आरपीएफ से उलझते नजर आ रहे हैं. 

बांदीकुई स्टेशन से ट्रेन पर चढ़े

मिली जानकारी के अनुसार जनरल टिकट लेकर दो यात्री बांदीकुई स्टेशन से ट्रेन में चढ़े. बताया जा रहा है कि इन दोनों यात्रियों को आरपीएफ के एक जवान ने ट्रेन में बैठाया था. दोनों के पास था तो जनरल टिकट लेकिन बैठ गए एसी कोच में. ट्रेन टीटी ने मना भी किया लेकिन दोनों यात्री जबरन एसी में बैठ गए. जब दौसा में उस सीट पर रिजर्वेशन वाला यात्री आया तो उन लोगों को उठने को कहा. लेकिन वो लोग उठने के बदले रिजर्व टिकट वाले यात्री से उलझने लगे. 

भाजपा विधायक का बेटा जनरल टिकट लेकर एसी में बैठा

जनरल टिकट लेकर एसी कोच में बैठा शख्स बांदीकुई के भाजपा विधायक भागचंद टाकडा का बेटा और उसका दोस्त था. जब यात्री उससे उलझने लगे तो वह खुद को एमएलए का बेटा होने की बात करते हुए टीटी को भी धौंस दिखाने लगे. इस दौरान उसने टीटी से हाथापाई भी की. जिसके बाद टीटी ने रेलवे कंट्रोल रूम को मैसेज किया और दोनों यात्रियों का चालान काटकर करीब नौ सौ रुपए भी वसूल किए. 

ट्रेन के गांधी नगर पहुंचने के बाद टीटी ने दोनों को आरपीएफ को सौंप दिया और मामले की लिखित शिकायत दी. लेकिन गांधी नगर स्टेशन पर कुछ देर बैठाने के बाद उन दोनों को छोड़ दिया गया. इधर इस घटनाक्रम को लेकर ऑनलाइन शिकायत दी है. घटना के 4 दिन बाद भी दोनों शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

प्रशासन करेगा कार्रवाई या दब जाएगा मामला

पीड़ित की पत्नी ने अहमदाबाद के साबरमती स्टेशन पर जीआरपी पुलिस जयपुर  के नाम शिकायत पेश की है. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. दूसरी ओर वायरल वीडियो में खुद विधायक भागचंद टाकड़ा भी मौके पर मौजूद नजर आ रहे हैं. अब देखना है कि रेलवे प्रशासन इस हाइप्रोफाइल मामले में कुछ कार्रवाई करती है या विधायक के दवाब में मामला अब सुर्खियों में आकर रह जाएगी.

यह भी पढ़ें - 'हैलो बेटा...जयपुर पुलिस' नाहरगढ़ किले से किडनैप हुए युवक को हिमाचल में पुलिस ने कुछ ऐसे ढूंढा, वीडियो वायरल
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
जनरल टिकट लेकर AC में बैठा विधायक का बेटा, TTE ने पकड़ा तो करने लगा हाथापाई, भाजपा विधायक का वीडियो वायरल
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close