विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

राजसमंद में भीड़ का थाने पर हमला, SHO घायल; पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ा, हवाई फायरिंग भी की

Mob Attacks Police Station in Rajsamand: राजस्थान के राजसमंद जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. यहां आक्रोशित लोगों की भीड़ ने थाने पर हमला कर दिया. भीड़ के हमले में SHO घायल हो गए. पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए लोगों को खदेड़ा.

Read Time: 3 min
राजसमंद में भीड़ का थाने पर हमला, SHO घायल; पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ा, हवाई फायरिंग भी की
राजसमंद में लोगों पर लाठीचार्ज करती पुलिस.

Mob Attacks Police Station in Rajsamand: राजस्थान के राजसमंद जिले में भीड़ ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया है. यहां दो गुटों में हुई मारपीट में एक युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोग ने शव के साथ प्रदर्शन कर रहे थे. लोग हाईवे जाम कर प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान जाम खाली कराने पहुंची पुलिस से लोगों की कहासुनी हो गई. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने थाने पर पथराव शुरू कर दिया. लोगों के पथराव में एक SHO घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए उदयपुर रेफर किया गया है. आक्रोशित लोगों पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. हवाई फायरिंग भी की. 

भीम थाना के SHO घायल, उदयपुर रेफर

मिली जानकारी के अनुसार राजसमंद जिले के भीम में गुरुवार को भीड़ ने थाने पर हमला कर दिया. प्रदर्शनकारियों ने हाईवे जाम कर भीम थाने पर पथराव किया. जिसमें भीम थाना अधिकारी शैलेंद्र सिंह घायल हो गए. पुलिस ने किया लाठीचार्ज, हवाई फायरिंग की.

पथराव में भीम थाना अधिकारी सहित कुछ पुलिस कांस्टेबल घायल हुए हैं. थाना अधिकारी को भीम में प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर किया गया है.

राजसमंद में आक्रोशित लोगों पर लाठीचार्ज करती पुलिस.

राजसमंद में आक्रोशित लोगों पर लाठीचार्ज करती पुलिस.


दो दिन पहले मारपीट में घायल युवक की मौत के बाद बिगड़ा माहौल

जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व दो गुटों में हुई मारपीट में घायल युवक को ब्यावर रेफर किया गया था. आज उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. जिससे उसके परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शव को लेकर भीम थाने पर पहुंचे और प्रदर्शन करने लगे.

इसी दौरान पुलिस से उनकी झड़प हुई और आक्रोशित लोगों ने थाने पर पथराव शुरू कर दिया. आंदोलनकारी लोगों को रोकने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया. लेकिन लोगों का आक्रोश बढ़ता देख पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी. घटना में घायल हुए थाना अधिकारी और पुलिसकर्मियों सहित कुछ स्थानीय लोगों का उपचार जारी है.

यह भी पढ़ें - टिकट वितरण से पहले भाजपा में घमासान, लोकल प्रत्याशी की मांग पर पार्टी ऑफिस का घेराव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close