विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

हड़ताल के बीच दो पहिया वाहन चालकों को फ्री में पेट्रोल बांटते नजर आए रिटायर्ड शिक्षक

लोग अपने दो पहिया वाहन को खींचकर पेट्रोल की तलाश में पेट्रोल पंप तक ले जा रहे हैं लेकिन पंप बंद होने की वजह से उनके वाहन में पेट्रोल नहीं डाला जा रहा है. परेशान लोगों को अगले पेट्रोल पंप तक जाने के लिए एक रिटायर्ड शिक्षक 100 से 200 ग्राम तक पेट्रोल दो पहिया वाहन चालकों को मुफ्त में दे रहे हैं.

Read Time: 2 min
हड़ताल के बीच दो पहिया वाहन चालकों को फ्री में पेट्रोल बांटते नजर आए रिटायर्ड शिक्षक
फ्री पेट्रोल डालते गोपालगढ़ कॉलोनी निवासी मोहन लाल शर्मा
Bharatpur:

राजस्थान में शुक्रवार को प्रदेश के पेट्रोल पंप संचालक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए है. जिसके चलते लोगों को पेट्रोल और डीजल उपलब्ध नहीं हो पा रहा है और उनके वाहन बीच रास्ते में ही थम जा रहे हैं. 

बाइक में पेट्रोल डालते मोहन लाल

बाइक में पेट्रोल डालते मोहन लाल

पेट्रोल खत्म हो जाने से परेशान लोग अपने दो पहिया वाहन को खींचकर पेट्रोल की तलाश में पेट्रोल पंप तक ले जा रहे हैं लेकिन पंप बंद होने की वजह से उनके वाहन में पेट्रोल नहीं डाला जा रहा है. परेशान लोगों को अगले पेट्रोल पंप तक जाने के लिए एक रिटायर्ड शिक्षक 100 से 200 ग्राम तक पेट्रोल दो पहिया वाहन चालकों को मुफ्त में दे रहे हैं. 

राहगीर के वाहन में फ्री पेट्रोल डालते हुए

राहगीर के वाहन में फ्री पेट्रोल डालते हुए

परेशान लोगों के लिए मोहनलाल मसीहा साबित हो रहे हैं. लोगों की मदद के लिए भरतपुर शहर के गोपालगढ़ कॉलोनी निवासी मोहन लाल शर्मा तीन दिन से पेट्रोल नहीं मिलने के चलते परेशान लोगों को नि:शुल्क पेट्रोल उपलब्ध करा रहे हैं और लोगों को जलपान भी करवा रहे हैं. 

मोहनलाल एक पेट्रोल पंप के बाहर बैठे हैं और जो भी वाहन को खींचते हुए दिखाई देता है उसे 100 से 200 ग्राम पेट्रोल निशुल्क देते हैं. जिससे वह चालू पेट्रोल पंप तक आसानी से पहुंच सके. मोहनलाल रिटायर्ड शिक्षक हैं और विगत 21 सालों से समाज सेवा कर रहे हैं. 

गौरतलब हो राजस्थान में अन्य राज्यों की अपेक्षा पेट्रोल-डीजल पर वैट अधिक है. इसी वजह के चलते राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की ओर से  13 और 14 सितंबर को दो दिन की सांकेतिक हड़ताल के बाद सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई फिर संगठन ने गुरुवार शाम को एक बैठक के बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल का निर्णय लिया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close