विज्ञापन
Story ProgressBack

बोरवेल में गिरी मोना की निकाली गई लाश, 7 दिन बाद NDRF और SDRF टीम को मिली सफलता

Borewell Rescue Operation: बोरवेल में गिरी महिला का शव पिछले 7 दिनों से बोरवेल में 90 फिट पर फंसा हुआ था. प्रशासन ने महिला के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है, जहां महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

Read Time: 2 min
बोरवेल में गिरी मोना की निकाली गई लाश, 7 दिन बाद NDRF और SDRF टीम को मिली सफलता
बोरवेल में रेस्क्यू ऑपरेशन करती टीम

Mona's Body Recovered: गंगापुर सिटी जिले के बामनवास क्षेत्र के रामनगर ढोसी गांव में एक कच्चे बोरवेल में गिरी महिला की लाश को NDRF और SDRF टीम ने 7 दिन बाद अंततः निकाल लिया है. इसके बाद पिछले 7 दिनों से जारी रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म हो गया है. रेस्क्यू ऑपरेशन अपने अंतिम चरण में बेहद जटिल हो गया था, जिससे रेस्क्यू ऑपरेशन टीम को कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा.

महिला का शव बोरवेल में 90 फिट पर फंसा हुआ था. प्रशासन ने महिला के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है, जहां महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक रेस्क्यू टीम ने कच्चे बोरवेल के निकट एक समानान्तर 100 गहरा खोदकर सुरंग के जरिए महिला के शव को बाहर निकालने में सफलता पाई. हालांकि खुदाई के दौरान पहले गड्ढों में पानी भर गया था, जिससे रेस्क्यू टीम के लिए बोरवेल तक सुरंग बनाना मुश्किल हो गया था.

गौरतलब है बोरवेल से महिला को निकालने के लिए रेस्क्यू टीम ने मशीन से 100 फिट खुदाई की, लेकिन खोदे गए गड्ढे में तेज प्रवाह से पानी आने से रेस्क्यू ऑपरेशन टेढ़ी खीर हो गया था. गड्ढों में पानी भरने से रेस्क्यू टीम के लिए अब बोरवेल तक सुरंग बनाना बड़ी चुनौती बन गई थी, लेकिन रेस्क्यू टीम बिना थके काम में लगी रही और महिला को निकालने में सफल हुई. 

ये भी पढ़ें- बोरवेल में गिरी महिला का जटिल हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, 7 दिन पहले गिरी थी पीड़िता, अब बोरवेल से आ रही है दुर्गन्ध

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close