विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

कालबेलिया बस्ती में भीषण आगजनी, स्वाहा हुआ 10 क्विंटल अनाज

सरपंच गायत्री मेघवाल ने बताया कि आग इतनी भयानक थी कि मिनटों में दोनों झोपड़ियां जलकर राख हो गईं. हालांकि कालबेलिया बस्ती में आगजनी के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है.

Read Time: 2 min
कालबेलिया बस्ती में भीषण आगजनी, स्वाहा हुआ 10 क्विंटल अनाज
आगजनी की शिकार हुई झोपड़ियां
Kota:

जिले के सुल्तानपुर क्षेत्र के अमरपुरा गांव में शनिवार दे रात कालबेलिया बस्ती में आगजनी से दो झोपड़ियों में रखे 10 क्विंटल जलकर स्वाहा हो गए.आग की लपटें इतनी विकराल थी कि देखते ही देखते दोनों झोपड़ियां जल गई, जिससे झोपड़ी में मौजूद घरेलू समानों के साथ करीब 10 क्विंटल अनाज जलकर राख हो गया.

रिपोर्ट के मुताबिक आगजनी की सूचना पर मौके पर नगर पालिका की फायर ब्रिगेड पहुंची और लगातार आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. सरपंच गायत्री मेघवाल ने बताया कि आग इतनी भयानक थी कि मिनटों में दोनों झोपड़ियां जलकर राख हो गईं. हालांकि कालबेलिया बस्ती में आगजनी के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है.

आगजनी की शिकार हुईं दोनों झोपड़ियों के मालिक क्रमशः रामलाल और राजू कालबेलिया दोनों सगे भाई हैं. जानकारी के अनुसार पहले ग्रामीणों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए. आगजनी में 10 क्विंटल अनाज के अलावा झोपडी में मौजूद टीवी, कूलर, बर्तन भी जलकर खाक हो गए. आगजनी की घटना में किसी जनहानि की सूचना नहीं है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close