विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

दो मासूम बेटियों को लेकर कुएं में कूद गई मां, डूबने से हुई एक बेटी की मौत

गृह क्लेश से तंग आकर एक विवाहिता ने अपनी दो मासूम बेटियों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या की कोशिश. ग्रामीणों ने साहस दिखाते हुए कुएं में उतरकर विवाहिता और एक बेटी को बचा लिया, लेकिन छोटी बेटी मासूम जिया की डूबने से मौत हो गई.

Read Time: 3 min
दो मासूम बेटियों को लेकर कुएं में कूद गई मां, डूबने से हुई एक बेटी की मौत
ग्रामीणों ने मां-बेटी को कुएं से सुरक्षित बाहर निकाल लिया
टोंक:

जिले में एक महिला ने अपने दो मासूम बेटियों के साथ कुए में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. घटना के बाद ग्रामीणों ने रस्सी के सहारे कुएं में उतरकर महिला और एक बेटी को बचा लिया, लेकिन दूसरी बेटी की डूबने से मौत हो गई. पता चला है कि बरौनी थाना क्षेत्र के एक बरथल गांव की निवासी पीड़िता गृह क्लेश से परेशान थी. 

शर्ट खरीदने के बहाने घर से निकली थी महिला

मामले पर बरौनी थाना प्रभारी राजकुमार नायक ने बताया कि बरथल निवासी बुद्धि प्रकाश ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी पत्नी रामघणी घर से बाहर शर्ट खरीदने की बात कहकर निकली थी. उसके साथ उनकी ढाई साल की बच्ची खुशी और डेढ़ साल की बच्ची जिया भी थी. करीब आधे घंटे बाद पता चला कि वह गांव के एक कुएं पर जाकर बच्चियों के साथ कूद गई.

Latest and Breaking News on NDTV

दोनों बच्चियों को गोद में लेकर कूदी महिला

दो मासूमों के साथ कुएं में कूदी मां जब कुएं में छलांग लगाई, तो उस वक्त कुएं में करीब 60 फिट पानी था. कुएं में मरने के लिए छलांग लगाने के बाद पीड़ित मां जब कुएं के पानी में डूबने लगी तो छोटी बच्ची जिया को हाथ से छोड़कर उसने एक हाथ से सीढ़ीनुमा पत्थर को पकड़ लिया और दूसरे हाथ से बड़ी बेटी पकड़े रखा. शोर सुनकर ग्रामीण कुएं की ओर दौड़े और पीड़ित मां और उसकी बड़ी बेटी को कुएं से सुरक्षित बाहर निकाल लिया. लेकिन मासूम जिया की डूबने से मौत हो गई.

गृह क्लेश से परेशान चल रही थी पीड़िता

ग्रामीणों ने बताया कि रामघणी और उसके पति बुद्धि प्रकाश के बीच आए दिन झगड़े होते थे. आत्महत्या की कोशिश करने वाली पीड़िता गृह क्लेश के चलते वह परेशान थी. माना जा रहा है कि उसने इसी वजह से आत्महत्या की कोशिश की. पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close