विज्ञापन

नाहरगढ़ केस में नया मोड़, लापता राहुल के कॉल डिटेल में मिला लड़की का नंबर, बदल सकती है जांच की दिशा

Jaipur Nahargarh Forest Missing Case: नाहरगढ़ के जंगल में लापता हुए दो भाई राहुल और आशीष की तलाश में जुटी पुलिस अब इस मामले को मर्डर या अपहरण के संदेह से भी देख रही है. पुलिस को राहुल के कॉल डिटेल में एक लड़की का नंबर मिला है. जिससे अब मामले की जांच की दिशा बदल सकती है.

नाहरगढ़ केस में नया मोड़, लापता राहुल के कॉल डिटेल में मिला लड़की का नंबर, बदल सकती है जांच की दिशा
Nahargarh Forest Missing Case: नाहरगढ़ के जंगल में लापता हुए दो भाई राहुल और आशीष.

Nahargarh Forest Missing Case: जयपुर के नाहरगढ़ जंगल में लापता हुए राहुल की तलाश के लिए गठित SIT ने जांच शुरू कर दी है. गुरुवार को हेलीकॉप्टर से जंगल में तलाश की गई. हालांकि अभी तक लापता राहुल की कोई सूचना नहीं मिली है. दूसरी ओर इस मामले में अब एक नए मोड़ की चर्चा शुरू हो गई है. लापता राहुल के कॉल डिटेल में एक लड़की का नंबर मिला है. इससे मामले में जांच की दिशा अब बदल सकती है. 

राहुल की कॉल डिटेल में मिला एक लड़की का नंबर

लापता राहुल की तलाश की में जुटी पुलिस टीम से मिली जानकारी के अनुसार राहुल की कॉल डिटेल से एक लड़की का नंबर सामने आया है. जिससे राहुल की हादसे वाली दिन मोबाइल फोन पर बात भी हुई है. ऐसे में पुलिस अब इस एंगल से भी जांच कर रही है. परिवार के लोगों ने कुछ लोगों पर शक होना बताया है. ऐसे में SIT उन सभी लोगों की भूमिका की जांच कर रही है.

नाहरगढ़ के जंगल में लापता हुए दो भाई राहुल और आशीष की तलाश में जुटी पुलिस अब इस मामले को मर्डर या अपहरण के संदेह से भी देख रही है. पुलिस को राहुल के कॉल डिटेल में एक लड़की का नंबर मिला है. जिससे अब मामले की जांच की दिशा बदल सकती है.

आशीष ने मां और गार्ड को किया था कॉल

पुलिस सूत्रों के अनुसार राहुल और आशीष की कॉल डिटेल खंगाली तो सामने आया कि हादसे वाले दिन आशीष ने अपनी मां को कॉल करने के बाद नाहरगढ़ की गार्ड को भी कॉल किया था. बताया था कि वह रास्ता भटक गया है. वहीं राहुल के मोबाइल से एक लड़की का नंबर मिला है नंबर के आधार पर पुलिस जांच आगे बढ़ा रही है.

रविवार सुबह 6 बजे घर से निकले थे दोनों भाई

बताते चले कि जयपुर के शास्त्री नगर थाना इलाके से रविवार सुबह 6 बजे अपने घर से मंदिर दर्शन करने निकले राहुल और आशीष नाहरगढ़ के जंगल में लापता हो गए थे. जिसके बाद सोमवार को आशीष की लाश जंगल की पहाड़ी पर मिली. लेकिन राहुल की तलाश चौथे दिन भी जारी है.

गुरुवार को आशीष का हुआ अंतिम संस्कार, हेलीकॉप्टर से राहुल की तलाश

गुरुवार को आशीष का अंतिम संस्कार कर दिया गया है और इधर मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन भी कर दिया गया है. गुरुवार को नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर हेलीकॉप्टर से सर्च अभियान शुरू किया गया. हेलीकॉप्टर ने दोपहर करीब 1:00 बजे उड़ान भरी जिसके बाद 2:00 बजे तक नाहरगढ़ की पहाड़ियों के आसपास सर्च अभियान चलाया गया.

नाहरगढ़ की पहाड़ियों में कथित तौर पर राह भटकने वाले दो भाइयों में से एक आशीष का शव सोमवार को मिला था. पुलिस ने बताया कि दूसरे युवक की तलाश जारी है. युवक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और तलाशी अभियान में देरी की.

चरण मंदिर गए थे दोनों भाई

पुलिस ने बताया कि राहुल (21) और उसका छोटा भाई आशीष (19) रविवार को सुबह नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर स्थित चरण मंदिर गए थे. उन्होंने अपने परिजनों को फोन कर बताया कि लौटते समय वे पहाड़ी इलाके में रास्ता भटक गए हैं और उन्होंने मदद मांगी थी. जिसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया.

पुलिस पर लापरवाही का आरोप 

उधर, परिजनों और रिश्तेदारों के साथ स्थानीय लोग शास्त्री नगर थाने पहुंचे और आरोप लगाया कि पुलिस ने तलाशी अभियान में देरी की. उन्होंने बताया कि परिवार ने दोपहर में स्थानीय पुलिस को सूचना दी थी कि दोनों जंगल में खो गए हैं और उनका फोन बंद है लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. रविवार रात जब थाने के बाहर काफी लोग एकत्र हो गए तो नागरिक सुरक्षा दल की मदद से तलाशी अभियान शुरू किया गया.

यह भी पढ़ें - 
नाहरगढ़ के जंगलों में बसे चरण मंदिर की कहानी, जहां भटक गए जयपुर के दो भाई, एक की मिली लाश
नाहरगढ़ की पहाड़ियों में भटके दो भाइयों में से एक का मिला शव, तलाशी में पुलिस पर लापरवाही का आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में धीरे-धीरे कमजोर पड़ रहा मानसून, जानिए 2 दिन बाद कैसा रहेगा मौसम
नाहरगढ़ केस में नया मोड़, लापता राहुल के कॉल डिटेल में मिला लड़की का नंबर, बदल सकती है जांच की दिशा
Ruckus in Sriganganagar District Council meeting, officials did not stand up in respect of Congress MLA
Next Article
कांग्रेस विधायक के सम्मान में खड़े नहीं हुए अधिकारी, जिला परिषद की बैठक में मच गया हंगामा, फिर ...
Close