विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

कुबेर निकला डूंगरपुर का घूसखोर इंजीनियर, लॉकर से निकला डेढ़ किलो सोना और 10 किलो चांदी, घर से मिले थे लाखों कैश

उदयपुर एसीबी की टीम ने डूंगरपुर ने कार्रवाई करते हुए अधिशासी अभियंता अजय भार्गव को 45 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा था. अजय भार्गव डूंगरपुर में जिला परिषद में पोस्टेड है. अब उसके लॉकर से भारी मात्रा में चांदी-सोना मिला है.

Read Time: 3 min
कुबेर निकला डूंगरपुर का घूसखोर इंजीनियर, लॉकर से निकला डेढ़ किलो सोना और 10 किलो चांदी, घर से मिले थे लाखों कैश
डूंगरपुर में रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार हुआ था इंजीनियर.
DUNGARPUR:

डूंगरपुर में एसीबी के शिकंजे में आए कोटा के अधिशासी अभियंता की काली कमाई लगातार उजागर हो रही है. कोटा एसीबी की टीम ने जब आरोपी अजय भार्गव का लॉकर खोला तो टीम के सदस्य भी हैरान रह गए. एसीबी स्पेशल यूनिट के एडिशनल एसपी विजय स्वर्णकार ने बताया आरोपी की लॉकर की तलाशी में 1 किलो 31 ग्राम सोने के गहने और 418 ग्राम के सिक्के/ सिल्ली- बिस्किट मिले हैं .वहीं 3 किलो के करीब चांदी के जेवर और 7 किलो 586 ग्राम सिक्के और बिस्किट मिले हैं. लॉकर में मिले सोने चांदी की कीमत करीब 90 लाख रुपए आंकी गई है.

पूजा घर और फ्रीज में छुपा रखे थे लाखों रूपए 

इससे पहले कोटा एसीबी स्पेशल यूनिट ने एक सप्ताह पहले आरोपी के कोटा स्थित महावीर नगर के घर की तलाशी ली थी. तलाशी में घर से 48 लाख नगदी मिली थी. जिसे अलमारी, पूजा घर में छिपा रखा था. पहली मंजिल में रखे फ्रीज में 10 लाख, पूजा घर के पास रखे कलश में 13 लाख मिले थे.

इसके अलावा घर से 50 किलो चांदी भी मिली थी. जिनमें  सिक्के, सिल्लिया,जेवर थे. आरोपी के परिवार के नाम शहर में 7-8 हॉस्टल और प्रोपर्टी के दस्तावेज भी मिले थे.एसीबी की टीम को भार्गव के घर की तलाशी में महंगे  विदेशी ब्रांड की करीब 190 शराब बोतलें बरामद हुई थी . जिनकी कीमत 4 लाख रूपए के आसपास बताई गई थी.

ACB ने 45 हज़ार की रिश्वत लेते पकड़ा था 

उदयपुर एसीबी की टीम ने डूंगरपुर ने कार्रवाई करते हुए अधिशासी अभियंता अजय भार्गव को 45 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा था. अजय भार्गव डूंगरपुर में जिला परिषद में पोस्टेड है. मनरेगा में  स्वीकृति निकालने के लिए सामग्री मद की राशि का दो प्रतिशत रिश्वत के रूप में मांग की थी.

80 हजार की डिमांड की थी. 20 हजार ले चुका था. मामले में सत्तू पंचायत के सरपंच के बेटे ने उदयपुर एसीबी में शिकायत दी थी. जिसके बाद एसीबी की टीम ने डूंगरपुर सर्किट हाउस में 45 हजार की रिश्वत लेते अजय भार्गव को ट्रैप किया था.

ये भी पढ़े - डूंगरपुर में ACB का एक्शन, सर्किट हाउस में 45 हजार रुपए घूस लेते रंगेहाथों पकड़ा गया इंजीनियर

रिश्वत के पैसे से महंगी शराब पीता था डूंगरपुर का घूसखोर इंजीनियर, पुलिस ने घर से जब्त की 4 लाख की शराब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close