विज्ञापन

NSUI छात्र नेता अपनी मांगों को लेकर कर रहे थे विरोध, प्रोफेसर ने आग बबूला होकर पकड़ लिया कॉलर

राजस्थान में NSUI के छात्र नेता ने विरोध के दौरान प्रोफेसर पर आरोप लगाया, जिससे प्रोफेसर आग बबूला हो गए और उन्होंने प्रदर्शन कर रहे छात्र नेता का कॉलर पकड़ लिया.

NSUI छात्र नेता अपनी मांगों को लेकर कर रहे थे विरोध, प्रोफेसर ने आग बबूला होकर पकड़ लिया कॉलर
छात्र और प्रोफेसर की झड़प

Rajasthan Student Leaders Protest: राजस्थान में छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्र नेता सक्रिय हो गए हैं. छात्र नेता महाविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की छोटी-छोटी समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसा ही मामला शुक्रवार को अजमेर में देखने को मिला. जहां सम्राट पृथ्वीराज राजकीय महाविद्यालय में कॉलेज फीस और एडमिशन फॉर्म जमा करने को लेकर बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स की लाइन लगने में काफी समय लग रहा था. इसबात से नाराज NSUI के छात्र नेताओं ने एक्स्ट्रा स्टाफ लगाने की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया.

छात्रनेता ने प्रोफेसर पर लगाया आरोप 

प्रदर्शन के दौरान कॉलेज प्रशासन ने महाविद्यालय के मुख्य द्वार को बंद कर दिया. इस बीच कॉलेज के प्रोफेसर मनोज यादव और छात्रनेता अंकित के बीच स्टाफ ज्यादा लगाने की बात को लेकर बहस शुरू हो गई. अंकित ने कॉलेज स्टाफ पर ऑन ड्यूटी कॉलेज के बाहर चाय पीने जाने का आरोप लगाया.

इस बात से प्रोफेसर मनोज यादव आग बबूला हो गए और अंकित घारू के मुंह के दांत तोड़ने की धमकी दी और अंकित का कॉलर पकड़ लिया. इस बीच मामला बढ़ते देख कॉलेज के अन्य स्टॉफ ने बीच बचाव किया और दोनों को अलग-अलग कराया.

अतिरिक्त स्टाफ लगाने की मांग 

छात्रों ने कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि अजमेर सहित अजमेर जिले के आसपास के ग्रामीण क्षेत्र से आने वाले छात्र-छात्राओं को सुबह से शाम हो जाती है. फीस जमा करने के लिए और कई स्टूडेंट गर्मी की वजह से चक्कर आने से गिर भी जाते हैं. इसलिए कॉलेज स्टाफ को फीस जमा करने के लिए अतिरिक्त स्टाफ को लगाया जाना चाहिए. जब इसकी मांग की गई तो कॉलेज स्टाफ द्वारा छात्र-छात्राओं से बदतमीजी की गई. कॉलेज स्टाफ द्वारा एक लड़की को भी धक्का दिया गया जिससे कि वह जमीन पर गिर गई थी.

ये भी पढ़ें- टीकाराम जूली ने दलितों को हथियारों के लाइसेंस देने की मांग भजनलाल सरकार से क्यों की?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
NSUI छात्र नेता अपनी मांगों को लेकर कर रहे थे विरोध, प्रोफेसर ने आग बबूला होकर पकड़ लिया कॉलर
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close