विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

धार्मिक कार्यक्रम में फिल्मी गीतों पर हुआ फूहड़ डांस, रात 10 बजे तक बजता रहा DJ

गोगा नवमी के अवसर पर अजमेर के फव्वारा चौराहे पर फिल्मी गीतों पर महिलांए देर रात तक स्टेज पर नाचते नजर आयीं. यह कार्यक्रम देर रात तक चला, जिससे यातायात प्रभावित रहा और पुलिस इसे बंद करवाने में नाकाम नजर आई.

Read Time: 3 min
धार्मिक कार्यक्रम में फिल्मी गीतों पर हुआ फूहड़ डांस, रात 10 बजे तक बजता रहा DJ
देर रात तक फिल्मी गानों पर डांस हुआ
अजमेर:

फिल्मी गीतों पर ठुमके लगाती युवतियां और उनकी तस्वीरों को कैमरो में कैद करते लोग, यह नजारा है अजमेर के फव्वारा चौराहे का जहां पर गोगा नवमी के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था,जिसमें स्टेज पर युवतियों ने फिल्मी गानों पर अश्लील ठुमके लगाए तो वही नीचे खड़े लोगों ने भी जमकर डांस किया. 

धार्मिक कार्यक्रम में चला फिल्मी गाना 

गोगा नवमी के मौके पर शहर के अनेक स्थानों से गोगाजी के निशानों की शोभायात्रा निकाली गई. यह सुभाष उद्यान स्थित गोगा जी के मंदिर में पहुंची, जहां हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने गोगा जी के दर्शन किए और पूजा अर्चना की. वहीं, फव्वारा चौराहे पर वाल्मीकि समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मंच पर मौजूद युवतियों ने फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए. 

देर रात तक सड़क पर डांस करते रहे युवा,यातायात हुआ प्रभावित

साथ ही, स्टेज के नीचे रोड पर खड़े युवाओं ने भी जमकर डांस किया, जिससे यातायात बुरी तरह प्रभावित हो गया और लंबा जाम लग गया. कार्यक्रम में रात 10 बजे बाद तक डीजे बजते रहे, लेकिन इनको रोकने वाला कोई नहीं था. मौके पर पहुंची पुलिस में डीजे बंद करने की हिदायत दी, लेकिन इसके बावजूद भी आयोजकों ने खुलकर कानून की धज्जियां उड़ाई, जिससे आमजन को उस मार्ग से गुजरने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ा.

SC ने रात 10:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक डीजे बजाने पर लगा रखी है रोक

गौरतलब है कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा रात 10:00 बजे से सुबह 6:00 तक सार्वजनिक तौर पर डीजे साउंड बजाने पर रोक लगा रखी है. इस आदेश के पीछे का उद्देश्य यह है कि स्कूल कॉलेज में होने वाली परीक्षाओं में देर रात तक स्टूडेंट पढ़ाई करते हैं, ऐसे में उनको साउंड से दिक्कत आती है, लेकिन यहां जमकर न्यायालय के आदेश की धज्जियां उड़ती देखी आई.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close