विज्ञापन

7 दिन के दौरे पर कोटा पहुंचे ओम बिरला, हितकारी शिक्षण समिति के वार्षिक अधिवेशन में हुए शामिल

Rajasthan News: लोक सभा स्पीकर ओम बिरला अपने 7 दिवसीय कोटा प्रवास के दौरान हितकारी शिक्षण समिति के वार्षिक अधिवेशन और सम्मान समारोह में शामिल हुए. उन्होंने समिति के कार्यों की सराहना करते हुए वरिष्ठ जनों का सम्मान किया. 9 सितम्बर को बिरला रामदेवरा में 640वें भादवा मेले की पदयात्रा में भी हिस्सा लेंगे.

7 दिन के दौरे पर कोटा पहुंचे ओम बिरला, हितकारी शिक्षण समिति के वार्षिक अधिवेशन में हुए शामिल
फाइल फोटो

Om Birla Kota Visit: लोक सभा स्पीकर ओम बिरला 7 दिवसीय प्रवास पर अपने संसदीय क्षेत्र में है. कोटा प्रवास के दौरान स्पीकर ओम बिरला कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. आज पहले दिन स्पीकर बिरला ने हितकारी शिक्षण समिति के वार्षिक अधिवेशन और सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. कार्यक्रम के दौरान शहर के वरिष्ठ जनों का सम्मान किया गया. इसके बाद स्पीकर बिरला 9 सितम्बर को रामदेवरा में आयोजित 640वें भादवा मेले को पदयात्रा में शामिल होंगे. इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म के जरिए दी है.

एक छोटा सा पौधा वट वृक्ष बन गया

स्पीकर बिरला ने कोटा शहर के विभिन्न वरिष्ठ जनों को शॉल उढ़ाकर उनका आशीर्वाद लिया. वहीं बिरला ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार से समृद्धि के संकल्प को लेकर आगे बढ़े लगभग 78 वर्षों से कार्य काम रही हितकारी शिक्षण समिति के कार्यों की सरहाना की. साथ ही कहा कि एक छोटा सा पौधा जो सालों पहले लगाया गया था, अब वह वट वृक्ष बन चुका है.

शिक्षण समिति के योगदान की तारीफ

ओम बिरला ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में शिक्षण समिति ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है और भविष्य में भी यह अनवरत जारी रहेगा. इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे वरिष्ठ जनों ने भी स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात की. कार्यक्रम के दौरान ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर विधायक संदीप शर्मा समिति के अध्यक्ष राजेश बिरला समेत बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य नागरिक वरिष्ठ जन उपस्थित रहें.

ये भी पढ़ें- बूंदी में भारी बारिश से बिगड़े हालात, SP ऑफिस से लेकर तहसील जलमग्न, 12 जिलों में अलर्ट जारी

डूंगरपुर में शुरू हुआ जैन समाज का दश लक्षण पर्यूषण पर्व, मुनि सुधीन्द्र सागर ने श्रद्धालुओं को बताए धर्म के 10 लक्षण 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में UTB GNM भर्ती निरस्त करने की कार्रवाई पर रोक, हाई कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब
7 दिन के दौरे पर कोटा पहुंचे ओम बिरला, हितकारी शिक्षण समिति के वार्षिक अधिवेशन में हुए शामिल
'India is growing rapidly towards self-reliance in defense sector' said Defense Minister Rajnath Singh in Jodhpur.
Next Article
'दुनिया के विकट हालात में भारत का लक्ष्य एक दूसरे का हाथ पकड़कर साथ चलना है' जोधपुर में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
Close