विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

राजस्थान में ED की छापेमारी के बीच वायरल हो रही यह तस्वीर, लोग पूछ रहे- पहचान कौन?

ED ने गुरुवार को गोविन्द डोटासरा के परिसरों पर छापे मारे और एक मामले में वैभव गहलोत को तलब किया है. साथ ही महवा से कांग्रेस उमीदवार हुड़ला के यहां भी छापा मारा गया है.इस बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसको लेकर अलग-अलग तरह के दावे किये जा रहे हैं

Read Time: 3 min
राजस्थान में ED की छापेमारी के बीच वायरल हो रही यह तस्वीर, लोग पूछ रहे- पहचान कौन?
राजस्थान में ईडी की छापेमारी के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर.

गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने राजस्थान में कथित परीक्षा पत्र लीक मामले की धन शोधन जांच के सिलसिले में कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के जयपुर और सीकर में स्थित परिसरों पर छापे मारे और विदेशी मुद्रा उल्लंघन मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे को तलब किया है. इसके अलावा दौसा में महवा सीट से पार्टी के उम्मीदवार ओमप्रकाश हुड़ला तथा कुछ अन्य के परिसरों की तलाशी ली जा रही है.

इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स चेहरे पर सफ़ेद गमछा लपेटे बाइक पर जाता हुआ नज़र आ रहा है. नेटिज़ेंस इस पर अलग -अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे महवा से निर्दलीय विधायक और इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार ओम प्रकाश हुड़ला से भी जोड़ कर देख रहे हैं. 

सोशल मीडिया मंच ' एक्स ' पर एक यूजर अरविन्द छोटिया ने इस तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ये तस्वीर क्यों वायरल है ? 

एक अन्य पोस्ट में एक यूजर विवेक श्रीवास्तव वायरल फोटो को पोस्ट करते हुए पूछ रहे हैं, ये माननीय कहां चले? फोटो के पास एक बुलेट गाड़ी खड़ी है जिसपर दौसा का RTO नंबर आरजे 29 भी नज़र आ रहा है. ऐसे में यह तस्वीर ओम प्रकाश हुड़ला के दावे किये जा रहे हैं. 

हालांकि NDTV राजस्थान इस वायरल तस्वीर की सत्यता और इसमें मौजूद शख्स के ओम प्रकाश हुड़ला होने का कोई दावा नहीं करता. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को लेकर लोग कह रहे हैं कि छापे पड़ते ही माननीय कैसे मुंह लपेट कर बाइक खड़े हुए. 

ये भी पढ़ें-  रेड पर भड़के CM गहलोत, बोले -'टिड्डी दल की तरह किया जा रहा ED का इस्तेमाल, भाजपा की फसल होगी चट'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close