विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर में Z+ सिक्योरिटी के बीच 7 फेरे लेंगे राघव-परिणीति, होटल के पास फोटोशूट की भी अनुमति नहीं

शाही शादी में शामिल होने वाले ज्यादातर मेहमानों का सिलसिला आज से ही शुरू हो जाएगा. इसी के चलते 'द लीला पैलेस' के आसपास सुरक्षा के इंतजामों को और भी कड़ा कर दिया गया है.

Read Time: 3 min
Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर में Z+ सिक्योरिटी के बीच 7 फेरे लेंगे राघव-परिणीति, होटल के पास फोटोशूट की भी अनुमति नहीं
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा (फाइल फोटो).

Udaipur News: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) रविवार को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. यह शाही शादी राजस्थान के उदयपुर में स्थित द लीला पैलेस (The Leela Palace) में आयोजित की जा रही है. दुल्हा-दुल्हन समेत पूरा परिवार शुक्रवार को ही होटल पहुंच चुका है और आज सुबह से ही शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. राघव-परिणीति की शादी के चलते होटल के आसपास Z+ सिक्योरिटी को तैनात किया गया है. सुरक्षा में किसी भी प्रकार की कोई चूक न हो, इसलिए होटल के आसपास किसी को भी फोटोशूट की भी अनुमति नहीं दी गई है.

होटल के आस पास 3 लेयर सिक्योरिटी

शाही शादी के चलते पूरे उदयपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. पंजाब पुलिस (Punjab Police) और पंजाब से आए कमांडो को भी राघव-परिणीति की सुरक्षा (Raghav-Parineeti Security) में तैनात किया गया है. इसके अलावा राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) भी आयोजन स्थल और वाहनों की सुरक्षा कर रही है. इसके अलावा तकरीबन 100 निजी अधिकारी भी एयरपोर्ट से लेकर होटलों तक (जहां मेहमान ठहरते हैं) वहां तैनात किए गए हैं. खबर ये भी है कि सुरक्षा के लिहाज से मजदूरों और अन्य विक्रेताओं के फोन भी टेप किए जा रहे हैं. 

किसी को झील में जाने की अनुमति नहीं

जब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की नाव में सवाह हुए थे, तब दो सुरक्षा कर्मियों से भरी नावों ने उनकी नाव को घेर लिया था. जानकारी ये भी मिल रही है कि 24 सितंबर को झील और सभी घाटों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखने के निर्देश जारी किए गए हैं. साथ ही विभिन्न होटलों की सभी नावें 3 घंटे के लिए शादी के लिए किराए पर ली गई हैं, और उस दौरान किसी को भी झील में जाने की अनुमति नहीं होगी. इतना ही नहीं, विभिन्न घाटों पर सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया जाएगा, जहां से मेहमानों को नाव लेनी होती है. शादी में शामिल होने वाले ज्यादातर मेहमानों के आज ही उदयपुर पहुंचने की उम्मीद है, ऐसे में सुरक्षा को और भी कड़ी कर दी गई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close